brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Womens Ipl Media Rights Win Viacom 18 Jay Shah Congratulated


Women’s IPL Media Rights: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से जुड़े लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है. वीमेन्स इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया राइट्स अरबों रुपये में बिके हैं. इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट कर दी. जय शाह ने वायकॉन18 को मीडिया राइट्स जीतने पर बधाई भी दी है. वायकॉन18 ने इसे 951 करोड़ रुपये में खरीदा है. अगर इस हिसाब से देखें तो हर मैच के लिए वह बीसीसीआई को 7.09 करोड़ रुपये देगा. यह नीलामी पांच सालों के लिए हुई है.

दरअसल महिला आईपीएल के मीडिया राइट्स के लिए नीलामी में बोली लगाई गई थी. इसे वायकॉन18 ने जीत लिया. अब वह अगले पांच सालों (2023-2027) तक के लिए बीसीसीआई को 951 करोड़ रुपये देगा. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने इसे महिला क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक बताया है. अगर हर मैच की वैल्यू निकाली जाए तो यह करीब 7.09 करोड़ रुपये होगी. इससे बीसीसीआई की खाते में भारी-भरकम रकम आ जाएगी.

गौरतलब है कि महिला आईपीएल का आयोजन मार्च में किया जा सकता है. इसको लेकर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अगर मीडिया राइट्स की बात करें तो उसे खरीदने की दौड़ में वायकॉन18 के साथ-साथ जी, सोनी और डिज्नी स्टार भी शामिल थे. 

news reels

यह भी पढ़ें : VIDEO: भारत की ऐतिहासिक जीत का श्रीलंकाई क्रिकेटर को मिला क्रेडिट! कोहली ने सबके सामने की तारीफ





Source link

Leave a Comment