brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Women U-19 T20 WC India Face To New Zealand In Semi Finals Clash On 27th January


U-19 T20 World Cup Semi-final 2023: शेफाली वर्मा की कप्तानी वाली अंडर-19 भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. टीम इंडिया ने सुपर सिक्स में करो या मरो वाला मुकाबला जीत सेमीफाइनल में जगह पक्की की. इससे पहले भारतीय टीम को सुपर सिक्स के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली थी. अब अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच 27 जनवरी को साउथ अफ्रीका के पॉचेफस्ट्रूम में खेला जाएगा. इस सेमीफाइनल मुकाबले में जोरदार टक्कर होने के आसार हैं. 

इस वर्ल्ड कप में अजेय है न्यूजीलैंड की टीम
अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड की महिला टीम अब तक अजेय रही है. उसने ग्रुप मैचों से लेकर सुपर सिक्स तक सभी मुकाबले जीतने में सफलता हासिल की. ग्रुप मुकाबलों में न्यूजीलैंड ने जहां इंडोनेशिया, आयरलैंड और वेस्टइंडीज की महिला टीमों को हराया, वहीं सुपर सिक्स में इस टीम ने ने रवांडा और पाकिस्तान की टीम को मात दी. इस तरह अंडर-19 टी20 महिला वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. ऐसे में कीवी टीम के आगे सेमीफाइनल में भारत की राह आसान नहीं होगी. 

ऐसा रहा भारतीय टीम का प्रदर्शन
अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में भारत का प्रदर्शन भी बेहतर ही रहा है. भारत की टीम ग्रुप-डी में थी. इस दौरान टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका, संयुक्त अरब अमीरात और स्कॉटलैंड को हराया. इसके बाद भारत को सुपर सिक्स के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. लेकिन दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने जोरदार वापसी करते हुए श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में एंट्री की. 

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ 1st T20I Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कब-कहां और कैसे देखें?

Tahlia McGrath: ऑस्ट्रेलिया की इस ऑलराउंडर को मिला ‘महिला T20I क्रिकेटर ऑफ दी ईयर’ अवॉर्ड, स्मृति मंधाना समेत इन दिग्गजों को पछाड़ा 



Source link

Leave a Comment