brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Urfi Javed Controversy | ‘मुझपर हो सकता है जानलेवा हमला’, उर्फी जावेद ने की महिला आयोग से शिकायत दर्ज


woman-commission-orders-mumbai-police-commissioner-enquiry-about-urfi-javed-complaint-against-bjp-chitra-wagh

मुंबई: मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर विवादों में फंसी हुई है। बीजेपी नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) और उर्फी के बीच जमकर विवाद चल रहा है। इसी बीच उर्फी जावेद ने अपनी जान को खतरा होने की आशंका जताई है। उर्फी जावेद ने इस संबंध में महिला आयोग (Woman Commission) में शिकायत दर्ज कराई है। राजनीतिक स्वार्थ के चलते भाजपा नेता चित्रा वाघ ने मुझे पीटने की धमकी दी है। इससे उर्फी जावेद ने आशंका जताई है कि मुझ पर कभी भी जानलेवा हमला हो सकता है। उर्फी जावेद की शिकायत पर महिला आयोग ने भी तुरंत संज्ञान लिया है।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मामले में महिला आयोग ने अब सीधे मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) को पत्र लिखा है। उर्फी जावेद की शिकायत के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली पाटिल चाकणकर ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। महिला आयोग ने आदेश दिया है कि मामले की विस्तृत जांच की जाए और इसकी रिपोर्ट महिला आयोग को भेजी जाए।

उर्फी जावेद ने की शिकायत 

उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को शिकायत की है। उर्फी जावेद ने शिकायत में कहा है कि मैं फैशन उद्योग में काम कर रही  हूं जो सिनेमा से संबंधित है और मेरे रहने की स्थिति और परिस्थिति पेशेवर रूप से आवश्यक है।

महिला आयोग ने दिए निर्देश

भारत के संविधान ने हर भारतीय को मुक्त संचार का अधिकार दिया है। लेकिन महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई जैसे शहर में असुरक्षित महसूस करना गंभीर मामला है। इसलिए मुंबई पुलिस आयुक्त को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और की गई कार्रवाई की रिपोर्ट राज्य महिला आयोग को देनी चाहिए। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को ऐसा निर्देश दिया है।

चित्रा वाघ ने दी प्रतिक्रिया 

उर्फी जावेद की शिकायत पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने भी उर्फी जावेद की आलोचना की है। उन्होंने कहा, “मैंने कोई धमकी नहीं दी है। आपको सीधे तौर पर चेतावनी दी गई है कि आप ऐसे कपड़े न पहनें। हमें उसके व्यवसाय, या पेशे, या शरीर के प्रदर्शन पर कोई आपत्ति नहीं है।”  चित्रा वाघ ने कहा कि, “वह जिस तरह से सड़कों पर घूम रही हैं हम उसके खिलाफ हैं। मैंने उसे धमकी नहीं दी है, बल्कि सड़कों पर ऐसे अजीब कपड़ों में घूमने के खिलाफ धमकी दी है। उन्हें फिल्मों में या अपने क्षेत्र में जो भी फैशन करना है वह करना चाहिए, लेकिन उन्हें इस तरह से सड़कों पर नहीं घूमना चाहिए।”





Source link

Leave a Comment