November 28, 2022


मुंबई: अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपनी पहली फिल्म ‘जिया और जिया’ में अपने प्रदर्शन के बाद वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में काम किया. वे अपनी शॉर्ट फिल्म ‘मिस्ट्री मैन’ में भी नजर आए. वेब सीरीज ‘तनाव’ में नजर आने वाले अभिनेता ने एक जटिल किरदार निभाने के बारे में बात की. अर्सलान ने वेब सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में कहा कि यह स्क्रीन पर एक चुनौतीपूर्ण कैरेक्टर था.

उन्होंने कहा, “मैं कुणाल मट्टू का किरदार निभा रहा हूं, जो हर तरह से असाधारण है. इस किरदार ने वास्तव में मुझसे बहुत कुछ मांगा है, बोलने के तरीके में इंटेंस रॉ लुक से परफेक्शन तक पाने की कोशिश की. यह कुछ ऐसा है जो वास्तव में मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है और मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग है.”

सुधीर मिश्रा और सचिन ममता कृष्ण द्वारा निर्देशित 12-एपिसोड की सीरीज कश्मीर पर आधारित है. सीरीज आतंकवाद के खिलाफ बहादुरी से लड़ने की कहानी बयां करती है. इसके अलावा, कहानी मानव स्वभाव और रिश्तों की जटिलता से भी संबंधित है. वेब सीरीज में अरबाज खान, सुखमनी सदाना, दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एम.के. रैना, रजत कपूर, वलूचा डी सूसा, जरीन वहाब, सत्यदीप मिश्रा, शशांक अरोड़ा और सुमित कौल भी हैं.

उन्होंने शो के कलाकारों के साथ शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “इतने बड़े कलाकारों के साथ शूटिंग करना हमेशा बहुत सारी चुनौतियां और मजा लेकर आता है. इसका तात्पर्य यह है कि आपका कैरेक्टर चाहे जो भी हो, उसे आपके लिए बोलना चाहिए और मुझे लगता है कि ‘तनाव’ में मेरा रोल मेरे लिए बोलेगा.” ‘तनाव’ को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.

Tags: Actor, Entertainment news., Web Series



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *