brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Watch: Rishabh Pant Took Amazing Catch After Virat Kohli Dropped It Video Viral


Rishabh Pant’s catch: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में अब तक कई हैरानी भरे पल सामने आ चुके हैं. लेकिन इस बार ऋषभ पंत और विराट कोहली ने के बीच जो वाक़या हुआ है, उसने सभी को हैरान कर दिया. पंत ने कीपरिंग पर एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा, जिसे देख सभी हैरान हो गए. पंत की फिटनेस को लेकर अक्सर सवाल खड़े होते रहते हैं, लेकिन यहां उन्होंने अपनी फुर्ती का मुज़ाहिरा कर सभी को चौंका दिया. पंत के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

विराट कोहली से छिटकी गेंद, पंत ने पकड़ा कैच

मैच के चौथे दिन बल्लेबाज़ी करने उतरी बांग्लादेश की टीम शानदार लय में दिखी. टीम ने 42 रनों से पारी की शुरुआत की. चौथे दिन बांग्लादेश ने बिना विकेट गंवाए 100 रनों का आंकड़ा भी पार कर लिया. इसके बाद बिना विकेट गंवाए टीम 124 रनों पर पहुंच गई. फिर पारी का 47वां ओवर लेकर आए उमेश यादव ने नजमुल हुसैन शंटो को पहली गेंद फेंकी. यह गेंद नजमुल हुसैन के बल्ले का बहारी किनारा लेते हुए स्लिप पर मौजूद विराट कोहली के हाथों में गई. लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर निकल गई. जैसे ही गेंद कोहली के हाथ से निकली, पास में खड़े विकेटकीपर ऋषभ पंत ने फुर्ती से इस कैच को लपक लिया. 

 

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली के हाथ से गेंद निकलने के बाद पंत ने कैच को दूसरी बार में पकड़ा. पहले उन्होंने एक हाथ से पकड़ना चाहा, फिर दोनों हाथों से उन्होंने गेंद को पकड़ लिया और नजमुल हुसैन शंटो की पारी को समाप्त किया. नजमुल अपनी इस पारी में 7 चौकों की मदद से 67 रन बनाकर आउट हुए. गौरलतब है कि मैच के चार दिन पूरे हो चुके हैं. अब आखिरी दिन बांग्लादेश को मैच अपने नाम करने के लिए 241 रनों का दरकार है. वहीं भारत को जीत के लिए 4 विकेट चाहिए हैं.  

 

 

ये भी पढ़ें…

FIFA WC 2022: नेमार ने केरल के फुटबॉल फैंस का किस लिए जताया अभार, जानिए यहां





Source link

Leave a Comment