brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Watch: Pakistan Women Cricket Team Involved In A Run Out Like Their Men’s Team Against Australia Women In ODI


PAK W vs AUS W: पाकिस्तान क्रिकेट टीम अक्सर रनआउट होकर अपने विकेट गंवाने के लिए मशहूर है. टीम के खिलाड़ी एक दूसरे की गलतियों के चलते रन आउट हो जाते हैं. ऐसा अक्सर पाकिस्तान की पुरुष टीम में देखा जाता है. लेकिन अब महिला टीम में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इसका घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इन दिनों महिला पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है. यहां दोनों के बीच कुल 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी. इसमें 16 जनवरी, सोमवार को खेले गए पहले वनडे मैच में यह रन आउट देखने को मिला. इसका वीडियो cricket.com.au द्वारा ट्वीटर पर शेयर किया गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पारी के 31वां ओवर फेंक रही अलाना किंग ने तीसरी गेंद फेंकी. इस गेंद पर निदा दर ने ऑफ साइड पर शॉट खेला. वहां फील्डिंग पर मौजूद कप्तान मेग लेननिंग ने गेंद फेंकी और कीपर मूनी ने रन आउट कर दिया. 

निदा दर लौटीं पवेलियन, लेकिन आउट हुईं कायनात इम्तियाज़

इस रन आउट में दोनों ही बल्लेबाज़ बॉलिंग एंड पर पहुंच गई थी. आउट होने के बाद निदा दर पवेलियन लौटने लगीं. लेकिन बाद में रिप्ले में देखा गया, तो पता चला कि कायनात इम्तियाज़ आउट हुई हैं. उन्होंने 15 गेंदों पर 2 रन बनाए. वहीं निदा दर ने 59 रनों की पारी खेली. 

news reels

ऑस्ट्रेलिया जीती मैच

पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 8 विकटों से जीत दर्ज की. टॉस हाकर पहले बल्लेबाज़ी का निमंत्रण पाने वाली पाकिस्तान ने 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 28.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए. इसके बाद बारिश के खलल के चलते ऑस्ट्रेलिया टीम को डकवर्थ लुईस नियम के चलते 8 विकेट से मैच जिता दे दिया गया. 

 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023: पंजाब किंग्स के लिए बढ़ी मुश्किलें, SA20 लीग में अब तक ऐसा रहा सैम कर्रन का प्रदर्शन, देखें आंकड़े





Source link

Leave a Comment