brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Watch: Mumbai Ranji Batsman Sarfaraz Khan Hit Century Against Delhi Coach Amol Mazumdar Took Off His Cap For Sarfaraz


Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022-23) में दिल्ली और मुंबई के बीच खेले जा रहे मैच में मुंबई के बल्लेबाज़ सरफराज खान ने शानदार शतकीय पारी खेल अपनी टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. इस मैच में मुंबई की टीम शुरुआत में काफी खराब हाल में दिखाई दे रही थी. टीम ने 66 रनों पर 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद नंबर पांच पर बल्लेबाज़ी करने आए सरफराज़ खाने ने टीम के लिए 125 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 16 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. 

कोच ने कैप उतारकर दिया सम्मान, वीडियो वायरल

सरफराज की इस शतक की बदौलत मुंबई की टीम अपनी पहली पारी में 293 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही. सरफराज के इस शतक के बाद मुंबई के कोच अमोल मजूमदार ने अपना कैप उतारकर इस शतक की तारीफ की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सरफराज़ अपना शतक पूरा करने के बाद, इसको अपने अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं. इसी वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि कोच मजूमदार सरफराज़ के इस शतक के बाद अपना कैप उतारकर सम्मान देते हैं. 

टेस्ट टीम में जगह न मिलने पर एक्सपर्ट्स में जाहिर की थी नारज़गी

news reels

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया था. इस टीम में सरफराज़ को जगह न मिलने पर कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने इस बात करते हुए पर अपनी प्रतिक्रिया के साथ नाराज़गी ज़ाहिर की थी. क्रिकेट पंडितों का मानना था कि सरफराज़ को टेस्ट टीम में जगह मिलनी चाहिए. 

अब तक ऐसा रहा फर्स्ट क्लास करियर

सरफराज़ अब तक कुल 36 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं. इन मैचों की 52 पारियों में उन्होंने 80.47 की औसत से 3380 रन बनाए हैं. इसमें उनके बल्ले से 12 शतक और 9 अर्धशतक निकल चुके हैं. वहीं इसमें उनका हाई स्कोर 301* रनों का रहा है. 

 

 

ये भी पढ़ें…

भारत में 2004 का इतिहास दोहराने के लिए ऑस्ट्रेलिया को मिले गुरू मंत्र, दिग्गज क्रिकेटर ने दी ये सलाह





Source link

Leave a Comment