brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Watch: Indian Bowling Coach Paras Mhambrey Interview With Kuldeep Yadav And Mohammed Siraj See Video


Kuldeep Yadav and Mohammed Siraj: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों ही डिपार्टमेंट में शानदार दिखाई दी है. टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 404 रन बोर्ड पर लगाए. इसके बाद पहली पारी के लिए बल्लेबाज़ी करने उतरी बांग्लादेश की टीम को 150 रनों पर समेट दिया. इसमें कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का अहम योगदान रहा. कुलदीप यादव ने पांच विकेट लिए. वहीं मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट अपने नाम किए. पहली पारी में गेंदबाज़ी के बाद दोनों ही गेंदबाज़ों ने टीम के बॉलिंग कोट पारस म्हाम्ब्रे से कास बातचीत की. 

बताया कहां किया सुधार

कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने शानदार परफॉर्मेंस के बाद टीम के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे से बात की. इसका वीडियो बीसीसीआई की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कुलदीप यादव से बात की शुरुआत की. उन्होंने कुलदीप से सवाल पूछा, “आप काफी टाइम के बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हो, आपकी क्या तैयारी रही? कुलदीप ने जवाब देते हुए कहा, “सर्जरी के बाद लगा कि मुझे थोड़ी पेस बढ़ानी है. सबने बात की कैसे पेस बढ़ानी है, लेकिन असल में वो चीज़ आई नहीं. जब हम श्रीलंका में टी20 खेल रहे थे, तब आपसे बात हुई थी कि रिदम पर काम करेंगे तो ज़्यादा अच्छा रहेगा.”

इसके बाद पारस म्हाम्ब्रे ने मोहम्मद सिराज से सवाल पूछा, “असल वो क्या चीज़ है जो टेस्ट क्रिकेट में एंजॉय करते हो.” सिराज ने इसका जवाब देते हुए कहा, “पार्टनरशिप (गेंदबाज़ी में) होती है, आप लंबे स्पेल डालते हो. उसके बाद कुछ टाइम मिलता हैं और फिर आपको बुलाते हैं. फिर आकर आप एक एरिया पर लगातार डालते हो, वो बहुत अच्छा लगता है.” यह पूरा इंटरव्यू देखने के लिए आपको बीसीसीआई द्वारा पोस्ट की गई लिंक पर क्लिक करना होगा. यहां से आप बीसीसीआई की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे, जहां पूरा इंटरव्यू देखने को मिल जाएगा.  

News Reels

 

 

 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs BAN: पहले टेस्ट शतक के बाद शुभमन गिल का बयान, कहा- यह पारी कई मायनों में मेरे लिए बेहद खास, लेकिन…





Source link

Leave a Comment