brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Watch: In Big Bash League 2022-23 Hobart Hurricanes Bowler Patrick Dooley Bowled Outside The Pitch See Video


Big Bash League: इन दिनों खेले जा रहे बिग बैश लीग (BBL) में होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) और सिडनी थंडर (Sydney Thunder) के बीच खेले गए एक मैच में ऐसा वाक़या देखने को मिला, जिसे देख सभी हैरान हो गए. हैरानी के साथ-साथ लोग इस घटन को देखकर हंसने भी लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गेंदबाज़ ने ऐसी गलती कर दी, जो बहुत ही कम देखने को मिलती है. ऐसी गलतियां किसी भी गेंदबाज़ से सालों में होती हैं. इसमें होबार्ट हरिकेंस के गेंदबाज़ पैट्रिक डूली (Patrick Dooley) ने ऐसी गेंद फेंकी दी, जिसे वो चहा कर भी नहीं फेंकना चहाते थे. 

वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैट्रिक डूली गेंद फेंकने के लिए आते हैं, लेकिन गेंद उनके हाथ से निकलकर पिच के बाहर ऑफ साइड पर चली जाती है. दरअसल, गेंद उनके हाथ से फिसल जाती है और ये वाक़या हो जाता है. इसी वीडियो में आगे दिखाया गया है कि वो कुछ देर बाद बल्लेबाज़ को अपनी शानदार गेंद के झांसे में फंसाकर पवेलियन भेज देते हैं. 

पैट्रिक गेंद फेंकते हैं और बल्लेबाज़ उनकी गेंद पर लॉन्ग ऑन की साइड ज़ोर से बल्ला घुमाता है और वहां मौजूद फील्डर इस गेंद को कैच कर लेता है और बल्लेबाज़ को चलता करता है. 

news reels

पैट्रिक डूली ने झटके तीन विकेट

इस मैच में पैट्रिक डूली ने 3 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने 4 ओवरों में महज़ 5.50 की इकॉनमी से 22 रन खर्च किए. होबार्ट हरिकेंस ने इस मैच में शानदार गेंदबाज़ी की बदौलत जीत दर्ज कर ली. पहले गेंदबाज़ी करने करने उतरी होबार्ट हरिकेंस ने सिडनी थंडर को 20 ओवरों में 135 रनों पर समेट दिया था. इसके बल्लेबाज़ी करने उतरी होबार्ट हरिकेंस ने 16.1 ओवरों में रनों की पीछा कर जीत दर्ज कर ली.

 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: श्रीलंका को क्लीन स्वीप कर अब न्यूज़ीलैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, शेड्यूल-स्क्वाड से लेकर जानें सब कुछ





Source link

Leave a Comment