brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Watch: Ben Cutting Took A Splendid Catch In Big Bash League 2022-23 In Match Between Sydney Thunder Vs Sydney Sixers See Video


Ben Cutting’s Catch: बिग बैश लीग (BBL) में सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले गए मैच में एक ऐसा हैरतअंगेज़ कैच देखने को मिला, जिसे देख सभी हैरान रह गए. यह कैच ब्राउंड्री के पास पकड़ा गया. इस कैच को सिडनी थंडर के बेन कटिंग (Ben Cutting) ने पकड़ा. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस कैच को पकड़ने के लिए बेन कटिंग ने जो प्रयास किया है, वो देखते ही बनता है. यह कैच डीप थर्ड मैन के एरिया में लपका गया. 

वायरल हुआ वीडियो

बिग बैश लीग में पकड़े गए इस हैरतअंगेज़ कैच की वीडियो cricket.com.au की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “सीमा रेखा पर एक जोश के साथ बेन कटिंग!” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिडनी थंडर के तेज़ गेंदबाज़ ब्रेंडन डॉगेट जेम्स विंस को गेंद फेंकते हैं. विंस पहले तो कदम निकालते हैं, लेकिन गेंद को बाहर जाता देख वो अपना बल्ला अड़ाते हैं और गेंद बल्ले से लगकर डीप थर्ड मैन की ओर चली जाती है, जहां मौजूद बेन कटिंग एक कई फीट हव में उछलकर इस गेंद को लपक लेते हैं. 

वीडियो में दिखाई दे रहा हैं कि बेन कटिंग पहले कैच लेने के लिए हवा में उछलते हैं और गेंद को बाउंड्री की सीमा रेखा पार करने से पहले ही लपक लेते हैं. कैच पकड़ने के बाद वो ज़मीन पर गिरते हैं और फिर उठकर इसको सेलिब्रेट करते हैं. 

news reels

बल्लेबाज़ी में किया था कमाल

फील्डिंग में कैच के अलावा बेन कटिंग इस मैच में बल्लेबाज़ी के दौरान भी आक्राम रूप में दिखाई दिए थे. उन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए 15 गेंदों में 26 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उनकी इस पारी में 5 चौके शामिल रहे थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 173.33 का रहा था.  

ये भी पढे़ं…

छोटे से T20I करियर में फेंकी हैं 14 No Ball, फिर भी इस मामले में नंबर वन भारतीय तेज़ गेंदबाज़ हैं अर्शदीप सिंह





Source link

Leave a Comment