brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Wasim Jaffer Advised Indian Players To Play Ranji Trophy For Australia Test Series Said No Matter How Experienced You Are


India vs New Zealand 3rd ODI, India vs Australia Test Series: पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर का मानना है कि आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ियों को मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में खेलने के बजाय रणजी ट्रॉफी के अगले दौर के मैच में खेलना चाहिए. 

भारत के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त है, जो मंगलवार के मैच को सामान्य मुकाबला बनाता है. संयोग से उसी दिन रणजी ट्रॉफी में लीग मैचों का फाइनल दौर शुरू होगा. विराट कोहली और केएल राहुल ने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ दिसंबर 2022 में एक टेस्ट मैच खेला था, रोहित शर्मा को आखिरी बार मार्च 2022 में बेंगलुरु में श्रीलंका के खिलाफ लाल गेंद के प्रारूप में खेलते हुए देखा गया था.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से नागपुर में शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज से पहले चेतेश्वर पुजारा और जयदेव उनादकट जैसे खिलाड़ी सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह (रणजी ट्रॉफी के अगले दौर में खेलना) बहुत मायने रखेगा. अगर वे रणजी खेल में शायद एक मैच की दो पारियां खेलते हैं – तो निश्चित रूप से मदद मिलेगी. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अनुभवी हैं, आपको निश्चित रूप से रेड बॉल क्रिकेट में समय देने की आवश्यकता है. जब आप पहला टेस्ट खेलते हैं तो आप किसी दबाव में नहीं होना चाहते हैं.”

जाफर को यह भी लगता है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत, जो वर्तमान में भारत की वनडे टीम में हैं, उनको रणजी ट्रॉफी में आंध्र के अगले मैच में खेलने के लिए रिलीज किया जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें ईशान किशन के साथ प्लेइंग इलेवन में इंदौर वनडे में खेलने की संभावना नहीं है.

news reels

भरत और ईशान दोनों को ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टेस्ट टीम में नामित किया गया है, जो 30 दिसंबर को एक भयानक कार दुर्घटना में लगी कई चोटों से उबर रहे हैं.

जाफर ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की प्रशंसा करते हुए रायपुर में दूसरे वनडे मैच में भारत को आठ विकेट की जीत में मेहमान टीम को सिर्फ 108 रन पर आलआउट करने पर आश्चर्य व्यक्त किया.



Source link

Leave a Comment