brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

VHP will not oppose film Pathaan | ‘पठान’ के विरोध को लेकर विश्व हिंदू परिषद का बड़ा बयान, VHP प्रवक्ता बोले- फिल्म की रिलीज के बाद करेंगे पुनर्विचार


VHP will not oppose film Pathaan

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का काफी विरोध देखने को मिला रहा है। वहीं अब इन सब के बीच फिल्म के विवाद को लेकर एक राहत की खबर सामने आई है। विश्व हिंदू परिषद ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के विरोध को लेकर एक बयान जारी किया है।

जिसमें विहिप के प्रवक्ता श्रीराज नायर ने कहा कि वे फिलहाल, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का विरोध नहीं करेंगे क्योंकि फिल्म को लेकर उनके द्वारा किए गए आपत्तियों पर फिल्म में बदलाव किए गए हैं, लेकिन उनके फिल्म देखने के बाद अगर फिल्म ‘पठान’ में उन्हें कुछ आपत्तिजनक लगा तो वे फिल्म का विरोध करने पर पुनर्विचार करेंगे।

यह भी पढ़ें

ANI के रिपोर्ट के अनुसार विहिप फिल्म ‘पठान’ का विरोध नहीं करेगी। विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता श्रीराज नायर ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं। फिल्म देखने के बाद अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है तो हम फिल्म का विरोध करने पर पुनर्विचार करेंगे।”

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म 25 जनवरी (बुधवार) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग से जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ‘पठान’ को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले हिंदू संगठनों के लोगों ने बिहार के भागलपुर में विरोध प्रदर्शन करते हुए सिनेमाघर में लगे पोस्टर को फाड़कर जला दिए।





Source link

Leave a Comment