November 27, 2022


Vishal Dadlani On AAP’s Demand Over Indian Currency: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर विशाल ददलानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सामाजिक से लेकर राजनीति से जुड़े हर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. जैसा क सभी जानते हैं, विशाल ददलानी आम आदमी के समर्थक भी हैं, मगर सही गलत पर अपनी बात रखने से खुद को वह पीछे नहीं रखते हैं. इस बात का ताजा उदाहरण उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट है, जिसमें उन्होंने आम आमदी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा है.

‘लक्ष्मी ऑन नोट’ मुद्दे पर बोले विशाल
इन दिनों भारत की करेंसी को लेकर एक मुद्दा गर्माया हुआ है. इसे लेकर संगीतकार ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, ‘भारत का संविधान कहता है कि हम एक सेक्युलर समाज से आते हैं, इसलिए, शासन में धर्म का कोई स्थान नहीं होना चाहिए. स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरा ऐसे किसी व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है, जो धर्म के किसी भी हिस्से को सरकार के किसी भी पहलू में लाता है. जय हिंद’. आप देख सकते हैं विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस बयान का इशराा अरविंद केजरीवाल की ओर बता रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने उठाई थी ‘लक्ष्मी ऑन नोट’ की मांग
जानकारी के लिए बता दें कि, आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने केंद्र सरकार से हाल ही में मांग की है कि भारत की करेंसी पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर छापी जाए. उन्होंने कहा था कि अगर देश की करेंसी पर देवी-देवताओं की तस्वीरें होंगी तो अर्थव्यवस्था मजबूत होगी और समृद्धि आएगी. उनका कहना था कि वह इसके लिए जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखेंगे.

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने इंडोनेशिया का उदाहरण देते हुए कहा, ‘वह एक मुस्लिम देश है. वहां की 85 फीसदी से ज्यादा मुस्लिम हैं और हिंदूओं की संख्या मात्र 2 फीसदी है. इसके बावजूद उन्होंने अपने नोट के ऊपर गणेश जी की फोटो छापी है तो मैं समझता हूं कि यह बहुत महत्वपूर्ण कदम है’.

यह भी पढ़ें- Kantara देख ऋषभ शेट्टी के मुरीद हुए Rajinikanth, कहा- ‘फिल्म ने रोंगटे खड़े कर दिए’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *