December 10, 2022
Virat Kohli Fan Murdered Rohit Sharma Fan In Tamilnadu For Scolding Royal Challengers Bangalore


Tamilnadu News Rohit Sharma Virat Kohli Fan: क्रिकेट को लेकर लोगों का जुनून कभी भी कम नहीं रहा. टीम इंडिया के खिलाड़ियों के फैन कई बार सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर पहुंच जाते हैं. कई फैन ऐसे भी होते हैं जो अपने पसंदीदा खिलाड़ी का टैटू अपने शरीर पर बनवा लेते हैं. लेकिन हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु के अरियालपुर जिले में विराट कोहली के एक फैन ने रोहित शर्मा के फैन की हत्या कर दी है.

रोहित शर्मा के फैन के मर्डर की खबर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है. इसके वायरल होने के बाद ट्विटर पर कोहली को गिरफ्तार करने की मांग उठ गई. आज तक पर छपी एक खबर के मुताबिक अरियालपुर जिले में पी विग्नेश की हत्या कर दी गई है. वह रोहित और मुंबई इंडियंस का फैन है. उसकी हत्या का आरोप कोहली और रॉयल चैलेंजर्स के फैन एस. धर्मराज पर लगा है.

खबर के मुताबिक 11 अक्टूबर को धर्मराज और विग्नेश मल्लूर के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट गए थे. यहां दोनों ने शराब पार्टी की. इस पार्टी के दौरान दोनों के बीच क्रिकेट को लेकर बहस शुरू हो गई. इसी बीच विग्नेश ने आरसीबी का मजाक उड़ा दिया. यह बात धर्मराज को इतनी बुरी लगी कि उसने क्रिकेट के बल्ले से पीटकर उसकी हत्या कर दी. धर्मराज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

रोहित के फैन की हत्या की खबर के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले. ट्विटर पर कुछ लोगों ने कोहली को गिरफ्तार करने की मांग की है. ट्विटर पर ‘अरेस्ट कोहली’ हैशटैग ट्रेंड करने लगा. वहीं दूसरी ओर कोहली के फैंस ने इस हैशटैग को बेकार करार दिया है. कोहली के फैंस ने लिखा कि इस हैशटैग को ट्रेंड कराने वालों को सोचना चाहिए कि इसका कोई सेंस नहीं है. 

यह भी पढ़ें : HBD Babar Azam: T20I में सबसे ज्यादा बार 50+ रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं बाबर, सिर्फ रोहित-कोहली हैं आगे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *