सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने चेताया, लोगों को दी नेक सलाह » Br Breaking News
December 7, 2022


नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) के निधर पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया पर आए. सिद्धांत वीर का वर्कआउट के दौरान निधन हो गया था, वे 46 साल के थे.

‘कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह बहुत दुखद है. बिना किसी चिकित्सकीय सलाह के दमदार बॉडी बनाने की हड़बड़ी बहुत खतरनाक है. हाइपर-जिमिंग एक नया ट्रेंड है, जिसे इंस्टाग्राम की वजह से काफी बढ़ावा मिला है. इसे कम करने की जरूरत है. समाज को फिर से सोचने की जरूरत है. ओह सिद्धांत, ओम शांति.’

इस साल की शुरुआत में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. सिद्धांत का आज निधन हो गया, जाहिर तौर पर उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. वे जिम में थे, जब वे जमीन पर गिर पड़े. उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें 45 मिनट तक जीवित करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सिद्धांत ने शो ‘कुसुम’ से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. वे ‘कृष्ण अर्जुन’, ‘कसौटी जिंदगी की’ का हिस्सा रहे थे. उन्होंने आखिरी बार ‘जिद्दी दिल माने न’ में मेजर परम शेरगिल की भूमिका निभाई थी. वे ‘भाग्य विधाता’, ‘क्या दिल में है’ जैसे टीवी शो में भी दिखाई दिए थे.

उन्होंने मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर एलेसिया राउत से शादी की थी. वे फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स प्रतियोगिता की आधिकारिक रैंप-वॉक ट्रेनर हैं. वे अक्षय कुमार द्वारा होस्ट किए गए ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ (सीजन 4) में एक कंटेस्टेंट थीं. वे अपने खुद के प्रशिक्षण संस्थान कोकोबेरी की मालकिन हैं, जहां वे मॉडलिंग और पेजेंट के लिए लड़कियों को ट्रेनिंग देती हैं.

Tags: TV Actor, Vivek Agnihotri



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *