December 10, 2022


मुंबई. तापसी पन्नू पिछली कई बार से लगातार चर्चा में हैं. पिछले कई दिनों से उनके और पैपराजी के बीच काफी खटपट देखी जा रही है. वह पैपराजी को कभी फटकार लगाती नजर आती हैं, तो कभी प्यार से बात करते हुए. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह पैपराजी पर नाराजगी जताते हुए दिख रही हैं. वीडियो में उन्हें पैपराजी को फोटो क्लिक करने से मना करते हुए देखा जा सकता है. वह पैपराजी से चिढ़ते हुए जबरदस्ती फोटो खींचने से मना करती हैं.

पैपराजी विरल भयानी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तापसी एक बिल्डिंग से बाहर निकलती हैं और पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए उनके आसपास आना शुरू हो जाते हैं. पैपराजी को ऐसा करता देख वह कहती हैं, “हे भगवान, हे भगवान, अटैक मत करो मेरे पर. फिर बोलते हो कि चिल्लाती है.”

इसके बाद तापसी पन्नू पैपराजी दिवाली की शुभकामनाएं देती हैं. फिर वह अपनी कार की तरफ जाने लगती हैं. पैपराजी भी उनके पीछे-पीछे चल दिए और जैसे ही वह अपनी कार में बैठने गई पैपराजी उन्हें दोबारा पोज देने के लिए कहने लगे. इस पर वह भड़क गईं और तापसी ने सिर हिलाते हुए उनसे बार-बार कहा, “ऐसा मत करो, ऐसा मत करो.”

तापसी पन्नू बोलकर कार का गेट बंद करती हैं. तापसी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले तापसी आयुष्मा खुराना की दिवाली बैश में पैपराजी के सामने दिखीं. तापसी भी इस दिवाली पार्टी में शामिल हुईं. जब वह कार से उतरीं तो पिछली घटना के आधार पर उनसे कहा कि मैडम आज मत चिल्लाना.

तापसी ने यह सुना तो पहले तो वह मुस्कुरा दीं. इसके बाद कहा, ‘आप ऐसी हरकतें नहीं करोगे तो नहीं चिल्लाऊंगी’.

Tags: Taapsee Pannu, Viral video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *