VIDEO: शाहरुख खान को UAE में सिनेमा के ग्लोबल आइकन अवॉर्ड, 'ओम शांति ओम' के डायलॉग से जीता ऑडियंस का दिल » Br Breaking News
December 7, 2022


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने इस महीने की शुरुआत में अपना जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का टीजर लॉन्च हुआ. टीजर को खूब पसंद किया गया. लोग इसकी लगातार सराहना कर रहे हैं. फैंस से मिल रहे प्यार से शाहरुख काफी खुश हैं. इस बीच उनकी खुशी कई गुणा और बढ़ गई है. हाल में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने एक अवॉर्ड से सम्मानित किया है. यह अवॉर्ड ने सिनेमा में उनके योगदान और ग्लोबल आइकन के तौर पर दिया गया है.

यूएई के शारजाह में एक्सपो सेंटर में शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022 (SIBF) के 41 वें एडिशन में भाग लेने पर शाहरुख खान को एक दिन पहले ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उनके फैंस ने भाग लिया और वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक फैनपेज ने इसका एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खान को एक ऑल-ब्लैक लुक देखा जा सकता है. वीडियो में सुना जा सकता है कि शाहरुख बताते हैं कि उन्हें ये अवॉर्ड ‘सांस्कृतिक परिदृश्य में योगदान और लेखन और रचनात्मकता के क्षेत्र में विकास’ के लिए योगदान के लिए मिला है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान कहते हैं, “हम सभी, चाहे हम कहीं भी रहें, हम किस रंग के हैं, हम किस धर्म का पालन करते हैं या हम किन सॉन्ग पर डांस करते हैं… हर एक संस्कृति में प्रेम, शांति और करुणा होती है.” मंच पर शाहरुख ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से अपने पॉपुलर बाहों को फैलाए हुए पोज को भी फिर से रीक्रिएट किया.

एक दूसरी क्लिप में, शाहरुख खान एक पॉपुलर डायलॉग भी बोलते हैं. यह डायलॉग उनकी फिल्म ओम शांति ओम से था. हाल में इस फिल्म ने 15 साल पूरे किए हैं. वह कहते हैं, “इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, के हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साज़िश की है. कहते हैं की… अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने लग जाती है.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *