November 28, 2022


Rozlyn Khan Cancer: वायरल पेटा फोटोशूट मॉडल रोजलिन खान इन दिनों अस्पताल में हैं और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी दी कि उन्हें कैंसर हो गया है. रोजलिन ने मुंबई के एक अस्पताल से एक तस्वीर पोस्ट की और अपने वर्क एसोसिएट को इंफॉर्म किया है कि वह सात महीनों तक कीमोथेरेपी से गुजरेंगी. उन्होंने कहा, ‘बाल्ड मॉडल के साथ काम करने के लिए आपको हिम्मत चाहिए.’

‘हर झटका मुझे मजबूत बनाता है’
रोज़लिन ने अपनी तस्वीर शेयर करने के साथ एक लंबे पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, “भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे मुश्किल लड़ाई देता है. ये मेरी लाइफ का एक चैप्टर हो सकता है, विश्वास और आशा रखते हुए. हर झटका मुझे मजबूत बनाता है. यह भी होगा. मेरे पास लवली लोग हैं जो मेरे लिए प्रार्छना कर रहे हैं. जो होता है अच्छे के लिए होता है और वो अच्छा में हूं. गर्दन और पीठ में सीरियस दर्द के अलावा कोई साइन नहीं थे और मैंने गलती से इसे जिमनास्टिक पेन और बैक स्ट्रेस समझा. एनीवे जल्दी डिटेक्ट हो गया.”


News Reels


बाल्ड मॉडल के साथ काम करने के लिए हिम्मत की जरूरत

रोजलिन आगे लिखती हैं, “डियर ब्रांड्स मैं हर महीने के दूसरे हफ्ते में आपके साथ शूटिंग के लिए अवेलेबल रहूंगी क्योंकि मुझे आने वाले 7 महीनों के लिए कीमोथेरेपी से गुजरना होगा और हर कीमोथेरेपी के बाद एक हफ्ते के रेस्ट की जरूरत होगी. आपको बाल्ड मॉडल के साथ काम करने के लिए हिम्मत की जरूरत है.” लेकिन अब मैं एक टाइम में एक दिन जीऊंगी.”

रोजलिन वर्क फ्रंट
बता दें कि रोज़लिन को आखिरी बार समीर अंजान के गाने ‘आ भी जा’ में रजनीश दुग्गल के साथ देखा गया था. उन्होंने इसे अपना कमबैक कहा था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रोजलिन ने कहा था, “शुरुआत में, जब मैंने पेटा और आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की शूटिंग की, तो मुझे केवल आइटम नंबर या कुछ भी मिलता था जिसमें बहुत सारे स्किन शो शामिल थे. लेकिन मैंने कोविड के दौरान खुद को एक ब्रेक दिया. एक समय था जब मैं घर पर बैठी थी और कुछ नहीं कर रही थी क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहती थी. मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने महसूस किया है कि यह लड़की बोल्ड शूट के अलावा और भी काम कर सकती है. यही वजह है कि मुझे यह म्यूजिक वीडियो मिला है. रोज़लिन के दो अपकमिंग प्रोजेक्टस हैं. इनमें एक शॉर्ट फिल्म और एक म्यूजिक वीडियो है.

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 16 Day 42 Written Update: प्रियंका-अंकित बन चुके हैं एक दूसरे के लिए बोझ, जानें- 42वें दिन का पूरा अपडेट

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *