December 10, 2022


Vinod Mehra Love Life: बात आज बॉलीवुड के चर्चित स्टार विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की जिन्हें ना सिर्फ उनकी चर्चित फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है. विनोद मेहरा की पर्सनल लाइफ इतनी सुर्ख़ियों में क्यों रही थी इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि विनोद मेहरा ने एक दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. एक्टर अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहे हैं. असल में विनोद मेहरा की पहली शादी उनके परिवार की मर्जी से मीना ब्रोका से हुई थी. यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी. 

इसके बाद विनोद मेहरा की नजदीकियां एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी (Bindiya Goswami) के साथ बढ़ने लगीं, बताया जाता है कि फिल्मों में साथ काम करने के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. दोनों ने शादी भी कर ली थी लेकिन कुछ समय बाद ही इनकी लाइफ में कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. असल में बिंदिया गोस्वामी और विनोद मेहरा के बीच दरार आना शुरू हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा का करियर जब ढलान पर था तब बिंदिया ने उनका साथ छोड़ मशहूर फिल्म डायरेक्टर जे.पी. दत्ता (JP Dutta) का दामन थाम लिया और उनसे शादी कर ली. कहते हैं कि विनोद को इस बात से गहरा धक्का लगा था और उन्होंने बिंदिया को कई बार घर वापस बुलाने की कोशिश भी की थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. 

बहरहाल, बिंदिया के बाद विनोद मेहरा की लाइफ में रेखा की एंट्री हुई थी इन्होंने शादी भी कर ली थी लेकिन बताते हैं कि विनोद मेहरा की मां रेखा (Rekha) को पसंद नहीं करती थीं. रेखा और विनोद का रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला और इसके बाद विनोद मेहरा ने चौथी शादी किरण मेहरा के साथ कर ली थी. बताते चलें कि विनोद मेहरा का महज 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री के इस रंग को देख डिप्रेशन में चली गईं थी Nargis Fakhri , सालों बाद बताई आपबीती



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *