brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

SpiceJet Flight | Video: स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रियों की एयर होस्टेस से तीखी बहस, विमान से उतारे गए दो पैसेंजर


Two SpiceJet passengers deplaned

नई दिल्ली. विमान में यात्री के हंगामा करने का एक और मामला सामने आया है। दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को दिल्ली-हैदराबाद स्पाइसजेट फ्लाइट में सवार दो यात्रियों को उनके अनियंत्रित और अनुचित व्यवहार के चलते विमान से उतारा गया। दोनों यात्रियों की एयर होस्टेस के साथ तीखी बहस की। थी जिसके बाद एयरलाइन ने उन्हें विमान से उतार कर सुरक्षा अधिकारियों को सौंप दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें यात्रियों को स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ तीखी बहस करते देखा जा सकता है। साथी यात्रियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराने का प्रयास किया।

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि, “23 जनवरी 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को एसजी-8133 (दिल्ली-हैदराबाद) संचालित करने के लिए निर्धारित किया गया था। दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने अनियंत्रित और अनुचित तरीके से व्यवहार किया। यात्री ने केबिन क्रू को परेशान किया।”

बयान में कहा गया, “केबिन क्रू ने घटना के बारे में पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को सूचित किया। उक्त यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहे एक सहयात्री को उतार दिया गया और सुरक्षा टीम को सौंप दिया गया।”





Source link

Leave a Comment