brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Accident | दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की टक्कर, कोहरे की वजह से हुआ हादसा


Pic : Ani

Pic : Ani

नई दिल्ली : देश के कई राज्यों में ठंड का कहर बढ़ता ही जा रहा है। तो वहीं कई राज्यों में ठंड की वजह से कोहरे बढ़ गए हैं। जिसकी वजह से रोड एक्सीडेंट (Road Accident) का मामला भी बढ़ता ही जा रहा है। कोहरे की वजह से दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग (Delhi-Lucknow National Highway Accident) पर घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए।

दरअसल, यह मामला हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि घने कोहरे के कारण एक गाड़ी पलट गई थी।  गाड़ी के पलटने की वजह से लगभग 12 वाहन आपस में टकरा गए। इस घटना में जो लोग भी घायल हुए हैं। उन सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि सब इंस्पेक्टर ने यह भी बताया कि रोड को अब क्लीयर कर दिया गया है। बता दें कि कोहरे की वजह से वाहनों के टक्कर की ये पहली घटना नहीं है। कोहरे के चलते इस तरह की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला  वाराणसी से सामने आया था। 

जहां पर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोग घायल हो गए थे। बस बिहार के गया से वाराणसी आ रही थी। वहीं एक और मामले में उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते रविवार एक कार का संतुलन बिगड़ने से हुए हादसे में 4 लोग घायल हो गए।





Source link

Leave a Comment