November 28, 2022


Uunchai Box Office Collection Day 1: ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘विवाह’ जैसी फैमिली ड्रामा फिल्में बनाने में एक्सपर्ट माने जाने वाले डायरेक्टर सूरज बड़जात्या और उनके राजश्री प्रोडक्शन ने मल्टी स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है.  हालांकि, इस बार ये चार उम्रदराज दोस्तों की कहानी है. ‘ऊंचाई’ इस फ्राइडे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. सूरज बड़जात्या की इस मच अवेटेड फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेंजोगप्पा, बोमन ईरानी, ​​परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारीका अहम रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं ‘ऊंचाई’ ने ऑडियंस के दिल को छू लिया है. चलिए जानते हैं ‘ऊंचाई’ के पहले दिन का कितना कलेक्शन रहा है.

ऊंचाई’ ने ओपनिंग डे पर कितना किया कलेक्शन?
सूरड बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ को क्रिटिक्स ने भी सराहा है और फिल्म को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक ‘ऊंचाई’ ने तकरीबन दो करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वीकेंड पर सिनेमाघरों में फुट फॉल बढ़ने के साथ ही  फिल्म की कमाई में इजाफा होने की पूरी उम्मीद है.

 


सेलेब्स ने फिल्म को बताया शानदार
बता दें कि हाल ही में फिल्म की ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई सितारों ने शिरकत की थी. इस दौरान रितेश देशमुख, तनीषा मुखर्जी, वरुण शर्मा सहित कई स्टार्स ने फिल्म को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि इस फिल्म को देखते हुए वे हंसे भी और रोए भी. स्टार्स ने फिल्म को शानदार बताया है.

क्या है ‘ऊंचाई’ की कहानी
‘ऊंचाई’ फिल्म चार बुजुर्ग दोस्तों की कहानी है. ये चारों एवरेस्ट पर चढ़ाई करने का सपना देखते हैं. इनकी इस यात्रा के दौरान इन्हें कई तरह के जैसे इमोशनल, पर्सनल, स्प्रिचुअल एक्सपीरियंस होते हैं. इस दौरान इन्हें अपनी फिजिकल प्रॉब्लम से भी जूझना पड़ता है. लेकिन तमाम बाधाओं को पार कर ये ऊंचाई पा ही लेते हैं. यहीं फिल्म की कहानी है.फिल्म ऊंचाई से निर्देशक, स्टार्स और दर्शको को काफी उम्मीदें हैं. फिलहाल ऊंचाई सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:-‘खतरनाक है बॉडी बिल्डिंग का ये नशा…’ Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन के बाद बोले विवेक अग्निहोत्री





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *