brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Uttar Pradesh Accident | उत्तर प्रदेश: गोरखपुर में बस पलटने से साइकिल सवार की मौत, चालक समेत आठ स्‍कूली बच्‍चे घायल


ACCIDENT

File Photo

गोरखपुर: गोरखपुर जिले के खोराबार थानाक्षेत्र में रविवार को पूर्वाह्न करीब 10 बजे एक स्कूली बस के पलटने से साइकिल सवार की मौत हो गयी जबकि स्‍कूल जा रहे आठ बच्चे और बस चालक घायल हो गये।  पुलिस के अनुसार रविवार सुबह देवरिया जिले के नारायणपुर स्थित एक स्कूल की बस गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के भैंसा ढोड़ा गांव के समीप 10 फीट गहरी खाई में पलट गयी। उसने बताया कि बस चालक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो बैठा जिससे यह हादसा हुआ। 

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में खोराबार थाना क्षेत्र के साइकिल सवार तिलकधारी (50) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बस चालक धर्मेंद्र यादव (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस का कहना है कि बस में सवार करीब आठ स्कूली बच्चे भी घायल हो गए।  सूचना मिलने पर खोराबार थाना एवं रामनगर कड़जहां पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें

पुलिस के अनुसार बस चालक एवं दो स्कूली बच्चों –अजीज अहमद (12) और आदित्य यादव (12) को बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। घटनास्थल पर पहुंचे स्कूल प्रबंधक शेखर विश्वकर्मा ने बताया कि स्कूल बस छात्रों को गोरखनाथ मंदिर, तारामंडल और अन्य जगहों पर दर्शन कराने के लिए गोरखपुर जा रही थी। उन्होंने कहा कि बस में छात्रों और शिक्षकों सहित कुल 62 यात्री सवार थे। 

इस बीच, मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक (शहर) केके विश्नोई ने कहा, ”गोरखपुर के खोराबार इलाके में देवरिया (जिले) से आ रही स्कूल बस पलट गई जिससे साइकिल सवार की मौत हो गई और बस चालक सहित अन्य घायल हो गए। ”  उन्होंने कहा कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment