brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Accident | उत्तर प्रदेश: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे BJP सांसद, नीलगाय से टकराई गाड़ी, ऐसे बची जान


प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता और डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल (Jagdambika Pal) की गाड़ी नीलगाय से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में वह बाल-बाल बच गए।  बताया जा रहा है कि गोरखपुर (Gorakhpur) जाते समय यह बड़ा हादसा हो गया। अच्छी बात यह रही कि हादसे में गाड़ी का एयरबैग (airbag) खुल गया जिससे सांसद उनका ड्राइवर और गनर तीनों लोगों की जान बच गई। वही गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद सांसद दूसरी गाड़ी से रवाना हुए।

जानकारी के अनुसार सांसद जगदंबिका पाल बस्ती से होते हुए संतकबीरनगर होकर बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष और एमएलसी डॉ धर्मेंद्र सिंह की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच घटना हो गई, खबरों की मानें तो संत कबीर नगर में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी के सामने अचानक नीलगय आ गई किसी बड़ा हादसा हो गया। गाड़ी का एयरबैग खुल जाने से वह बाल-बाल बच गए। 

यह भी पढ़ें

इस सड़क हादसे में उन्हें मामूली चोट आई है। एयरबैग खुलने से उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल और बचाव टीम मौके पर पहुंच गई। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है, फिलहाल सांसद अपने काफिले के साथ दूसरी गाड़ी से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। उनकी गाड़ी में सांसद समेत 4 लोग सवार थे। यह हादसा खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 पर हुई, सांसद एक शादी समारोह में जा रहे थे।





Source link

Leave a Comment