brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Vaccination Campaign | केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का ट्वीट, इंडिया ने 220 करोड़ वैक्सीन डोज लगाने का आंकड़ा किया पार


Mansukh Mandaviya

File Photo

नई दिल्ली: चीन (China) में इन दिनों तेजी से कोरोना (Corona) बढ़ रहा है। चीन के कई शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी बीच भारत के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Mansukh Mandaviya) ने एक ट्वीट (tweet) कर भारत के लिहाज से बड़ी जानकारी दी है। देश में अबतक 220 करोड़ वैक्सीन डोज (vaccine doses)लग चुकी है।  

उन्होंने ट्वीट कर कहा,’ टीकाकरण अभियान, देश की क्षमता और सामर्थ्य का प्रमाण है! देश ने आज 220 करोड़ वैक्सीन डोज लगाने का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एक सुरक्षित और स्वस्थ्य भारत बनाने के लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं।  

यह भी पढ़ें

बता दें कि भारत में आये दिन कोरोना के नए मामले सामने आये अबतक  4,46,76,087 मामले आ चुके हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह आठ बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, केरल में संक्रमण से मौत के दो मामले सामने आने के बाद देश में मृतक संख्या बढ़कर 5,30,674 हो गई। कोरोना वायरस संक्रमण के उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 3559 हो गई है, जो कुल मामलों का 0.01 प्रतिशत है।





Source link

Leave a Comment