brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Umran Malik Take Interview Of Mohammed Shami After Raipur Match Against NZ Shami Advised Umran Malik To Improve Line & Length See Video | मोहम्मद शमी की उमरान मलिक को खास नसीहत


Mohammed Shami Advised Umran Malik: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज़ में भारतीय टीम ने लगातार दो मैच जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. रायपुर में खेले गए दूसरे मैच में भारत की ओर से शानदार गेंदबाज़ी देखने को मिली. इसमें भारतीय तेज़ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने सबसे ज़्यादा 3 विकेट अपने नाम किए, जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. इस जीत के बाद उमरान मलिक (Umran Malik) ने मोहम्मद शमी का इंटरव्यू लिया और शमी ने उन्हें खास नसीहत भी दी. 

उमरान मलिक ने किया अपने पसंदीदा गेंदबाज़ का इंटरव्यू

इस इंटरव्यू की एक छोटी सी क्लिप बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर की. इस वीडियो में आप देख सकते हैं, सबसे पहले उमरान मलिक कहते हैं कि मेरे साथ हैं मेरे पसंदीदा गेंदबाज़ मोहम्मद शमी. इसके बाद उमरान मलिक, शमी से सवाल करते हैं कि आप मैच हर वक़्त हैप्पी रहते हैं, कभी नर्वस नहीं होते हैं. मुझे भी इसका राज़ बताएं? 

शमी इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, “जब हम लोग देश के लिए खेलते हैं तो आपको अपने उपर दवाब नहीं लेना है. आप अपनी स्किल पर, अपने आप पर भरोसा करो. परेशानी में आप इधर-उधर भटक सकते हैं. लेकिन अगर आप खुश रहेंगे तो वहां पर आपकी स्किल में और सुधार होगा. 

news reels

शमी ने उमरान को दी खास नसीहत

इसके बाद शमी उमरान को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं कि आप आगे अच्छा करें. इसके बाद वो उमरान को नसीहत देते हुए कहते हैं कि आपकी पेस को खेलना आसान नहीं है. बस लाइन और लेंथ पर थोड़ा सा काम करने की ज़रूरत है, अगर हम उसको कंट्रोल कर लेंगे तो हम दुनिया पर राज करेंगे. 

ये भी पढ़ें…

जब सहवाग के दोहरे शतक ने भारत को इंदौर में दिलाई थी शानदार जीत, वेस्टइंडीज को 153 रनों से दी थी शिकस्त





Source link

Leave a Comment