brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

U19W T20 WC 2023 Madison Landsman Claimed First Hat-trick Inaugural Under-19 Women T20 World Cup


Madison Landsman Hat-Trick: साउथ अफ्रीका की 18 वर्षीया ऑलराउंडर मैडिसन लैंड्समैन ने अंडर-19 वुमेन टी20 वर्ल्ड कप में इतिहास रच दिया. वह अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप में ओवर ऑल पहली हैट्रिक लगाने वाली गेंदबाज हैं. उन्होंने यह करिश्मा ग्रुप डी के एक मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ बेनोनी में किया. इस मुकाबले में लैंड्समैन ने लेग स्पिन बॉलिंग करते हुए 16 रन देकर चार विकेट चटकाए. जाहिर है यह उनकी घातक गेंदबाजी का परिणाम था जिसके चलते स्कॉटलैंड की टीम 113 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 68 रन पर ढेर हो गई. 

इन खिलाड़ियों को बनाया शिकार

जीत के लिए 113 रन के टारगेट का पीछा करते हुए स्कॉटलैंड की टीम 10 ओवर में 43 रन पर 5 विकेट खोने के बाद संघर्ष कर रही थी. इसके बाद साउथ अफ्रीका की कप्तान ओलुहले सियो ने बॉलिेंग में परिवर्तन करते हुए मैडिसन लैंड्समैन को गेंद थमाई. उनके पहले 2 ओवर में 7 सिंगल्स के अलावा एक रन वाइड में गया. इस दौरान स्कॉटलैंड की बैटर नायमा शेख और मरयम फैसल को उनकी गेंद खेलने में काफी दिक्कत हुई. उसके बाद लैंड्समैंन अपना तीसरा और पारी का 15वां ओवर फेंकने आईं. फैसल ने उनकी एक शॉर्ट गेंद को पुल करने की कोशिश की. गेंद ने बल्ले का ऊपरी सिरा लिया और विकेटकीपर कारबो मेसो ने कैच लपक लिया. 

मरयम फैसल के आउट होने के बाद नियाम मुइर बैटिेंग करने आईं. उन्होंने मैडिसन की एक गेंद पर स्ट्रेट के ऊपर से स्ट्रोक लगाने का प्रयास किया. जहां कवर पर खड़ी कप्तान ओलुहले ने कैच पकड़ लिया. इसके बाद मैडिसन लैंड्समैन ने ओर्ला मोंटगोमरी को हाफ ट्रैकर गेंद डाली. ओर्ला शफल करते हुए क्रीज के बाहर आईं और शॉर्ट फाइन लेग के ऊपर से स्ट्रोक लगाने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके बैट पर नहीं और सीधे जाकर स्टंप से टकरा गई. इस तरह मैडिसन लैंड्समैन ने पहले अंडर-19 वुमेन टी20 वर्ल्ड कप में पहली हैट्रिक लगाने का करिश्मा कर दिया. हैट्रिक लेने के बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था. उनके विकेट लेने का सिलसिला है्ट्रिक बाद भी जारी रहा. उन्होंने अपने स्पेल के अंतिम ओवर में नंबर 11 पर बल्लेबाजी करने आईं मैसी मैसीरा को भी आउट किया. इस तरह मैच में उन्होंने हैट्रिक समेत चार विकेट लिए. 

news reels

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड के बीच 18 जनवरी को खेला जाएगा पहला वनडे, जानें कब और कैसे देख सकेंगे लाइव मैच

Australian Open 2023: ऑस्ट्रेलियन ओपन से एक दिन पहले हटे निक किर्गियोस, जानिए क्या है वजह?



Source link

Leave a Comment