brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Arrested | पुलिस चौकी में घुसकर सिपाही पर गोलीबारी करने के मामले में 24 घंटों के अंदर दो व्यक्ति गिरफ्तार


aurangabad-firing-shooting-for-rs-200-sweater-incident-in-aurangabad

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक पुलिस चौकी के अंदर घुसकर पुलिसकर्मी पर गोलीबारी किये जाने के मामले में 24 घंटों के अंदर शनिवार सुबह दो लोगों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (अपराध) मुकेश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो मोटरसाइकिल सवार दो युवक घूमते नजर आए, जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे भागने लगे।

कुमार ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने का एक और प्रयास किया, तो रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी जिससे पुलिस का एक सिपाही आमिर घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि जवाबी गोलीबारी में मोटरसाइकिल सवार दो युवक घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। घायलों की पहचान विकास और यशपाल के रूप में हुई है। यहां नकटिया पुलिस चौकी के अंदर शुक्रवार रात को गोलीबारी की गई थी जिसमें एक सिपाही को गोली लगी थी।

यह भी पढ़ें

पुलिस के अनुसार बरेली शहर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर नकटिया पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने वहां बैठे विशाल शर्मा नाम के सिपाही से एक उपनिरीक्षक के बारे में पूछा और फिर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें विशाल शर्मा गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस के मुताबिक, सिपाही की हालत खतरे से बाहर है।   

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अखिलेश चौरसिया ने बताया था कि पुलिस चौकी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाशों की तस्वीर दिखाई पड़ी। उन्होंने कहा कि शुक्रवार रात नकटिया पुलिस चौकी पर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए थे, जिनमें से एक युवक पुलिस चौकी के अंदर गया और वहां काम कर रहे सिपाही विशाल शर्मा से किसी उपनिरीक्षक के बारे में पूछा। एसएसपी के अनुसार, सिपाही ने जब नशे में धुत युवक को टोका, तो आरोपी ने अवैध हथियार से गोलीबारी कर दी। (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment