brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Fire Cracker Godown | तमिलनाडु: पटाखा गोदाम में लगी आग, 2 लोगों की मौत, सरकार ने की 3 लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा


fire

Representative Image

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के एक पटाखा गोदाम (firecracker warehouse) में भीषण आग (fire) लगने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इस आगजनी में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 3 लाख रूपये अनुग्रह राशि देने का एलान किया है। फ़िलहाल घटना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस बल तैनात है। शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रहा है।  

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन (MK Stalin) ने प्रत्येक मृतक के परिवारों को 3 लाख रुपये और घायलों के लिए 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने घटना में मारे गए लोगों के प्रति दुख जाहिर किया है। 

यह भी पढ़ें

जानकारी के अनुसार धर्मपुरी जिले के नगरसमपट्टी के पास पटाखों के गोदाम में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं। बताया जा रहा कि अचानक गोदाम में आग लगी। देखते ही देखते आग बिकराल रूप धर ली। भीषण आग में तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों में से दो की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। आग कैसे लगी, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 





Source link

Leave a Comment