स‍िद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत को लेकर उनके जिगरी दोस्त ने किया खुलासा, बताया किस हाल में थे एक्टर » Br Breaking News
December 7, 2022


मुंबई: टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi)  के निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इंडस्ट्री के लोगों के लिए यह एक बड़ा झटका है. 46 साल की उम्र में सिद्धांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. फैंस भी इस बुरी खबर के सामने आने के बाद काफी दुखी है. सिद्धांत के दोस्तों और को-स्टार्स की मानें तो अभिनेता काफी स्ट्रेस में थे.

टीवी सीरियल ‘जिद्दी दिल माने ना’ में सिद्धांत की को-स्टार रह चुकीं कावेरी प्रियम ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. उनके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धांत अब इस दुनिया में नहीं हैं. कावेरी की मानें तो शुक्रवार को ही उनकी बात अपने को-एक्टर से हुई थी. दोनों ने मैसेज पर बात की थी. कावेरी का कहना है कि सिद्धांत बिल्कुल ठीक लग रहे थे, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ. तनाव में थे. कुछ तो ऐसा था कि सिद्धांत परेशान थे. लेकिन क्या ये वह नहीं जानती. आइए जानते हैं कि निधन से पहले एक्टर की को-स्टार से क्या बात हुई थी.

GYM में वर्कआउट करते एक्‍टर स‍िद्धांत वीर सूर्यवंशी का न‍िधन, 46 की उम्र में आया हार्ट अटैक

सिद्धांत और कावेरी के बीच हुई ये बातचीत
कावेरी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बाचतीत को बातचीत में बताया, ‘आज (शुक्रवार) सुबह ही मेरी और सिद्धांत की इंस्टाग्राम पर बात हो रही थी. सिद्धांत ने मेरी इंस्टा स्टोरी का रिप्लाई भी किया. मैंने उनका मैसेज थोड़ा देर से देखा हमारे बीच कभी मिलने की बात भी हुई. लेकिन थोड़ी ही देर बाद मुझे उनके निधन की खबर मिली. खबर सुनकर मुझे यकीन ही नहीं हुआ, मैंने सबको हमारे बीच हुए मैसेज और स्क्रीनशॉट दिखाए. किसी ने मुझसे बात की और फिर थोड़ी देर बाद ऐसी खबर मिले तो यकीन कैसे होगा. फिर मेरे एक कॉमन फ्रेंड ने इस खबर को कंफर्म किया. वह दो महीने पहले एक इवेंट में उनसे मिली थीं.

क्या स्ट्रेस में थे सिद्धांत?
सिद्धांत के यूं अचानक चले जाने के बाद अब उनके करीबी दोस्त और एक्टर विश्वप्रीत कौर ने भी उनके निधन पर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि सिद्धांत को कोकिलाबेन अस्पताल उनका ट्रेनर लेकर पहुंचा था. दुख विश्वप्रीत उसी दिन जिम के बाद उनसे मिलने वाले थे. विश्वप्रीत कौर बताते हैं- हम दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी. मैं उन्हें अक्सर योगा करने के लिए कहता था कि इससे स्ट्रेस कम होगा. विश्वप्रीत से जब सिद्धांत के तनाव में रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा आज के इस दौर में कौन एक्टर स्ट्रेस में नहीं होता. सिद्धांत को काफी चीजों का स्ट्रेस था.

Tags: Death, TV Actor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *