December 10, 2022


नई दिल्ली: ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) छोड़ने के महीनों बाद सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने निजी जिंदगी के साथ-साथ अपने पेशेवर जीवन पर भी बात की. एक्ट्रेस ने बताया था कि इस दिवाली उन्होंने अपनी हेयरड्रेसर की बेटी की स्कूल फीस भरने का फैसला किया है. सौम्या टंडन से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या एक एक्ट्रेस के तौर पर निजी और पेशेवर जीवन के बीच संतुलन बैठाना बहुत मुश्किल होता है, तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया.

सौम्या ने News 18 से बातचीत के दौरान कहा, ‘यह बहुत कठिन है. मेरी कई दिवाली बहुत व्यस्त रही हैं, जब मुझे केवल एक दिन की छुट्टी मिली. मैंने तब अगले दिन काम पर वापस जाने के लिए पूरे दिन आराम किया. कई बार मेरी बिल्डिंग के गार्ड ने मुझे पहचाना नहीं, क्योंकि मैं उनकी शिफ्ट से पहले ही निकल जाती थी और उनकी शिफ्ट खत्म होने के बाद वापस आ पाती थी.’

वे आगे कहती हैं, ‘मैं दिन में 12 घंटे से ज्यादा काम कर रही थी, किसी भी सामान्य मजदूर की शिफ्ट से ज्यादा. अगर मेरी मां को कभी इमरजेंसी में जांच के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा तो मुझे अपने दोस्तों से मदद के लिए अनुरोध करना पड़ा.’

सौम्या ने एक्टिंग पेशे के बारे में कहा, ‘यह पेशा आपसे बहुत डिमांड करता है और यह कठिन है. परिवार को समय न दे पाना ही समस्या नहीं है, बल्कि परिवार को भावनात्मक रूप से भी जीवन के साथ तालमेल बैठाना पड़ता है. उतार-चढ़ाव आते हैं, सफलता और असफलता देखने को मिलती है. ये उतार-चढ़ाव कठोर हैं. ऐसे में, परिवार को बहुत मददगार और समझदार होना चाहिए. जब परिवार में एक इंसान एक्टर होता है तो पूरा परिवार इससे प्रभावित होता है.

सौम्या टंडन को टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से लोकप्रियता मिली. उन्होंने टीवी पर कई शोज होस्ट किए हैं, जिनमें ‘डांस इंडिया डांस’, ‘बॉर्नविटा क्विज कॉन्टेस्ट’ और ‘एंटरटेनमेंट की रात’ शामिल है. दर्शकों ने उन्हें इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ में एक छोटी सी भूमिका में भी देखा था. उन्होंने फिल्म में करीना कपूर खान की बहन रूप का रोल निभाया था.

Tags: Saumya Tandon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *