November 28, 2022


मुंबई: ‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री ऋचा राठौर (Richa Rathore) ने ‘रब से है दुआ’ शो के लिए ऑडिशन देने और शिमला में 130 लड़कियों के बीच गजल की भूमिका के लिए चुने जाने को याद किया. वे कहती हैं, “जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई थी, तब मैं शिमला में थी. एक बार जब मुझे भूमिका मिली, तो मुझे पता चला कि वे बहुत लंबे समय से गजल के लिए ऑडिशन ले रहे थे. वास्तव में, उन्होंने मुझे चुनने से पहले 130 से अधिक लड़कियों का ऑडिशन लिया था. सच कहूं तो, मैं हर चीज के लिए काफी खुश, अभिभूत और आभारी थी. मुझे यकीन है कि दर्शकों के लिए शो में गजल की यात्रा देखना दिलचस्प होगा.’

‘रब से है दुआ’ एक शादीशुदा जोड़े दुआ (अदिति शर्मा द्वारा अभिनीत) और हैदर (करणवीर शर्मा द्वारा अभिनीत) की कहानी है. गजल (ऋचा) एक विद्रोही, आधुनिक और स्वतंत्र लड़की है, जो हैदर को यह जानकर प्यार करती है कि वह शादीशुदा है. ‘नागिन 4’, ‘राधाकृष्ण’ जैसे शो में काम कर चुकी ऋचा शो का हिस्सा बनने और अपनी भूमिका के बारे में बात करती हैं.

वे आगे कहती हैं, “जब मैं पहली बार 2018 में बॉम्बे आई थी, तो मैंने ‘कुमकुम भाग्य’ में काम किया और वह टेलीविजन पर मेरा पहला शो था. अब, इस शो में मैं गजल की भूमिका निभा रही हूं, जो एक स्वतंत्र लड़की है, पढ़ी लिखी और अपनी शर्तों पर जीवन जीना पसंद करती है.”

वे अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताती हैं, “वह एक आधुनिक लड़की है, जो समाज के नियमों और पूर्व धारणाओं में विश्वास नहीं करती है. वह सोचती है कि जब बात प्यार की आती है तो कोई सीमा नहीं होती है. वह एक मजबूत विचारों वाली लड़की है और अपने दिमाग में इस बारे में बहुत स्पष्ट है कि वह जीवन से क्या चाहती है.” ‘रब से है दुआ’ जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा.

Tags: Tv actresses



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *