'प्यार का पहला नाम' के लिए कीर्ति नागपुरे ने 1 दिन में सीखा तांडव! बताया कैसा हुआ मुमकिन &Raquo; Br Breaking News
November 29, 2022


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस कीर्ति नागपुरे (Keerti Nagpure) शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ में अपनी परफॉर्मंस से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. उन्होंने शो में एक सीक्वेंस के लिए तांडव सीखा. उन्हें अपने अनुभव को फैंस के साथ साझा करते हुए कहा, ‘मैंने अपने जीवन में पहली बार तांडव किया है. जब मुझे इस सीन के बारे में पता चला तो मैं बहुत नर्वस थी, क्योंकि मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. हम सभी जानते हैं कि यह सबसे कठिन डांस में से एक है और इसे करने के लिए सालों का अभ्यास करना पड़ता है.’

कीर्ति को ‘देश की बेटी नंदिनी’ और ‘परिचय’ शो में भी देखा गया था. उन्हें वहां भी अपनी परफॉर्मेंस की वजह से लोगों की वाहवाही मिली थी. हालांकि, उन्होंने यह डांस शैली कभी नहीं सीखी थी जो भगवान शिव से संबंधित है. इस नृत्य शैली के लिए बहुत अधिक ऊर्जा और शक्ति की जरूरत पड़ती है.

कीर्ति बताती हैं कि कैसे उन्होंने कम समय में यह कला सीखी है. वे याद करती हुई कहती हैं, ‘मेरे पास इसका रिहर्सल करने के लिए केवल एक दिन था, इसलिए मैंने अपना सौ प्रतिशत देने और जितना हो सके सीखने का फैसला किया. किसी तरह, मैं परफॉर्म करने में कामयाब रही और मुझे कहना होगा, इस डांस शैली की आवश्यकता है ताकत, संतुलन, और भावनाओं का उच्च स्तर. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा प्रदर्शन पसंद आएगा.’ यह शो मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) और राधा (निहारिका रॉय) की प्रेम कहानी पर बना है. ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ जी टीवी पर प्रसारित होता है.

Tags: Actress, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *