November 28, 2022


मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो है. इस शो के हर एपिसोड में ऑडियंस को लव, ड्रामा, दोस्ती सब देखने को मिलता है. शो के इस सीजन में कई कपल्स भी देखने को मिल रहे हैं. शो मेकर्स ने भी आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज करके ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ा दी है. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है जो काफी रोचक लग रहा है. इस वीडियो में घर के कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस की झलक दिख रही है.

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में ‘बिग बॉस’ का घर हॉस्टल में तब्दील नजर आ रहा है. शो पर बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक नया टास्क दिया है. इस टास्क के लिए सभी घरवालों को दो गुटों में बांट दिया गया है. इसके साथ ही, घर को भी दो हिस्सों में विभाजित कर दिया गया है. घर का एक हिस्सा लड़कों का हॉस्टल है तो दूसरा लड़कियों का हॉस्टल है.

प्रोमो में, साजिद खान चौकीदार की भूमिका निभाते दिख रहे हैं और अर्चना गौतम वार्डन बनी नजर आ रही हैं. बिग बॉस ने इस बार सभी कंटेस्टेंट्स को बहुत ही दिलचस्प टास्क दिए हैं. इस बार सभी घरवालों को कपल्स बनाने का टास्क दिया गया है. बॉयज हॉस्टल के चौकीदार साजिद खान को लड़कों पर नजर रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है तो वहीं गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन अर्चना को लड़कियों की जिम्मेदारी दी गई है.

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, ‘बिग बॉस हॉस्टल तैयार है बनने के लिए प्यार का अड्डा.’ इस वीडियो पर फैन्स ने भी कई कमेंट्स किए हैं.

शो में दिखेंगे नए लव एंगल
इस एपिसोड में ऑडियंस को टीना और शालीन का प्यार परवान चढ़ते नजर आएगा. साथ ही, अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी भी एक-दूसरे के करीब आते दिखेंगे, लेकिन इस प्रोमो में सबसे दिलचस्प लव एंगल निम्रत कौर अहलूवालिया और अब्दु रोजिक के बीच नजर आता है.

प्रोमो में, लड़के हॉस्टल के नियमों को तोड़ने और अपने पार्टनर को रिझाने की भरपूर कोशिश करते दिख रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि ऑडियंस को किसकी लव स्टोरी सबसे ज्यादा पसंद आती है. साथ ही, निम्रत और अब्दु के बीच का यह नया लव एंगल भी देखने लायक होगा.

Tags: Big Boss, Colors tv, Entertainment news., Sajid Khan, Tv show





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *