November 28, 2022


मुंबई. Bigg Boss 16 Latest Episode: ‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट एपिसोड में काफी बड़ा उलटफेर देखने को मिला. बिग बॉस ने घरवालों के साथ मिलकर खेला और टास्क में कई ट्विस्ट भी डाले. बिग बॉस ने अंकित गुप्ता और अर्चना गौतम के साथ फनी अंदाज फटकार लगाई. इतना ही नहीं बिग बॉस ने निमृत कौर आहलूवालिया को पोक भी किया. कुल मिलाकर लेटेस्ट एपिसोड काफी धमाकेदार और हंगामेदार रहा. एपिसोड की शुरुआत अर्चना से होती है, वह गोरी को ब्रेकफास्ट तैयार करने के लिए कहती हैं. लेकिन गोरी मना कर देती हैं. इसके बाद अर्चना बिग बॉस से उन्हें कैप्टन के पद से हटाने के लिए बोलती हैं.

अर्चना गौतम बिग बॉस से कई बार ऐसी अपील कर चुकी थीं. जिसके बाद बिग बॉस उन्हें कॉल कर करके कैप्टन के पद से मुक्त कर देते हैं. वह घरवालों को लिविंग रूम में बुलाते हैं और घर के अगले कैप्टन बनने की प्रक्रिया के बारे में बताते हैं. इस बीच वह अर्चना को फटकार भी लगाते हैं और कहते हैं कि उन्हें सजा के तौर पर कप्तानी मिली थी. उन्होंने इसे कमाया नहीं था. सभी घरवाले हंसते हैं.

कैप्टेंसी के लिए हुआ टास्क

इसके बाद कैप्टन बनने के लिए टास्क होता है. घरवालों एक हॉरर कुर्सी पर बैठना था. इसपर सबसे शिव ठाकरे और गौतम विज जाकर बैठते हैं. लेकिन गौतम को हटना पड़ता है. फिर बिग बॉस निमृत कौर को हॉरर रूम में बुलाते हैं और उन्हें गौतम की कुर्सी के नीचे बैठने के लिए बोलते हैं. निमृत को राशन या शिव में किसी एक चुनना होता है. वह शिव को कैप्टन बने रहने के लिए चुनती हैं और राशन का त्याग कर देती है.

निमृत कौर पर बरसे घरवाले

जब निमृत कौर रूम से बाहर निकलती है, तो सभी घरवाले उन्हें खूब सुनाते हैं कि उन्होंने राशन क्यों छोड़ा. अगली बार एमसी स्टैन कुर्सी की नीचे बैठते हैं और प्लानिंग के बाद शिव के बदले राशन को चुनते हैं. कुर्सी एक बार फिर खाली होती है. इस बार गौतम भागकर कुर्सी पर बैठ जाते हैं और सौंदर्या शर्मा को कुर्सी के नीचे बैठने के लिए कहा जाता है.

नहीं बना कोई कैप्टन

सौंदर्या शर्मा चाहती भी चाहती हैं कि वह गौतम कैप्टन बने और राशन का त्याग कर देती हैं. लेकिन राशन का त्याग करने पर कोई सौंदर्या को कुछ नहीं कहता. इसके बाद कुर्सी के नीचे अंकित जाते हैं और राशन को चुनते हैं. कुर्सी एक बार फिर खाली होती है. बिग बॉस इसके बाद टास्क को खत्म कर देते हैं. कुर्सी खाली होने की वजह से इस हफ्ते घर का कोई भी कैप्टन नहीं बन पाता. इसे लेकर सब हैरान होते हैं.

Tags: Bigg boss





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *