brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Selfie Trailer | अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज, पुलिस और स्टार की है जबरदस्त कहानी


Selfie Trailer

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashm) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसका इंतजार फैंस को बड़ी बेसब्री से था। इस फिल्म से पहली बार इमरान हाशमी और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में इमरान हाशमी एक पुलिस ऑफिसर और अक्षय कुमार एक सुपरस्टार की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार अपनी लगातार फिल्में करने में लगे हैं। वहीं इमरान हाशमी और उनके बेटे का सपना है कि वो अक्षय कुमार के साथ एक सेल्फी ले सके वहीं अक्षय कुमार अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना चाहते हैं जबकि पुलिस बने इमरान हाशमी का कहना है कि अगर एक्टर विजय को अपना लाइसेंस बनवाना है तो उन्हें सारे टेस्ट पास करने होंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग हैं। फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर स्टार स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। ट्रेलर को अब तक 272 हजार लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें

राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन ने मिलकर किया है। फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Source link

Leave a Comment