November 28, 2022


Birthday Special Juhi Chawla: ‘कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak)’, ‘इश्क (Ishq)’ और ‘यस बॉस (Yes Boss)’ जैसी शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग (Acting) और खूबसूरती की छाप छोड़ने वाली जूही चावला आज पूरे 55 साल की हो गई हैं. अपने करियर (Career) में हर बड़े एक्टर (Actor) के साथ काम कर चुकी जूही चावला का नाम फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की काफी अमीर अभिनेत्रियों में लिया जाता है, आज उनके जन्मदिन (Birthday) के मौके पर आइए जानते हैं जूही चावला की टोटल नेटवर्थ (Net Worth) के बारे में.

जूही चावला अब अपनी एक्टिंग से मोटी कमाई करती हैं. इसके साथ वो विज्ञापन के जरिए भी बेहतरीन मुनाफा कमाती हैं. फिल्मों और विज्ञापन के अलावा भी जूही चावला अपने बिजनेस से भी शानदार अर्निंग करती हैं. celebritys worth की रिपोर्ट के अनुसार जूही चावला की टोटल नेटवर्थ 48 करोड़ रुपये के आस पास बताई जाती है.

आलीशान घर

जूही चावला के पास खुद का बहुत ही आलीशान घर है. उनके घर में उनके आराम की हर चीज को शामिल किया गया है. जूही चावला के घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है.

News Reels

महंगी कारों की हैं शौकीन

जूही चावला महंगी कारों की भी बहुत शौकीन हैं. उनके कार कलेक्शन में 1.11 करोड़ की जगुआर एक्सएलजे (Jaguar XJ L) और 78 लाख रुपये की ऑडी क्यू 7 (Audi Q7) जैसी शानदार कारें शामिल हैं, जो जूही चावला की सवारी बनती है.

फिल्मी करियर

जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने शानदार करियर में ‘डर (Darr)’, ‘हम हैं राही प्यार के (Hum Hain Rahi Pyaar Ke)’, ‘दीवाना मस्ताना (Deewana Mastana)’, ‘गुलाब गैंग (Gulaab Gang)’ और ‘भूतनाथ (Bhootnath)’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का कमाल दिखा चुकी हैं. इसके साथ जूही चावला ने ‘अशोका (Asoka)’ और ‘चलते चलते (Chalte Chalte)’ जैसी फिल्मों का निर्माण भी कर चुकी हैं. 

आखिर अक्षय कुमार का बेटा क्यों नहीं बनना चाहता है एक्टर, पिता ने किया खुलासा, बताई ये वजह



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *