brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shahrukh Khan | अजय देवगन को बताया सपोर्ट पिलर, शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए साझा की अपनी फीलिंग्स


Shahrukh khan-Ajay Devgn (1)

Photo – Social Media

मुंबई : मुंबई में अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने आने वाली फिल्म भोला के दूसरे टीजर रिलीज के मौजूद थे उसी दौरान एक्टर ने पठान की एडवांस बुकिंग के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “जब ‘दृश्यम 2’ सुपरहिट हुई थी, तो मैं लोगों से कहता था कि हमें ऐसी और फिल्मों की जरूरत है और हमें दर्शकों से वैसी ही प्रतिक्रिया मिली। चलिए अपनी उंगलियां क्रॉस करते हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो भी फिल्म रिलीज हो, वह सुपर डुपर हिट रहे। पूरी इंडस्ट्री एक है पठान (Pathaan) रिलीज हो रही है और एडवांस बुकिंग बहुत ज्यादा हैं और मैं अपने दिल से खुश हूं और हम सभी को बहुत खुश होना चाहिए।”

गौरतलब है कि, वॉर के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पठान ने बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक का सबसे ज्यादा एडवांस रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म ने अबतक 4.19 लाख टिकट बेचे हैं। इस बीच, जब एक प्रशंसक ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से उनके चल रहे ट्विटर #AskSRK के दौरान फिल्म पर अजय देवगन की टिप्पणी पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, “अजय वर्षों से मेरे और मेरे परिवार के समर्थन और प्यार के स्तंभ रहे हैं। वह एक अद्भुत अभिनेता और एक खूबसूरत इंसान हैं। मजबूत और शांत।” 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अजय ने ट्वीट किया, “प्रिय @iamsrk, आपके प्यार और उपस्थिति के लिए धन्यवाद। मैं हमारी रिश्ते की कद्र कर्तृ हूं और जनता हूं आप भी करते हैं। पठान के एडवांस बी बूकिंग को देखकर लगता है कि यह फिल्म धमाका मचाने के लिए तैयार है। मैं यह देख कर खुश हूं कि फिल्म इंडस्ट्री में चीजें सही होती दिखाई दे रही हे। 





Source link

Leave a Comment