TMC MLA Akhil Giri Controversial Statement On Droupadi Murmu BJP Slams Mamata Banerjee » Br Breaking News
November 29, 2022


TMC MLA Controversial Statement On President: भारतीय जनता पार्टी के आइटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय (Amit Malviya) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Droupadi Murmu) के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री की विवादित टिप्पणी को लेकर पलटवार किया है. अमित मालवीय ने टीएमस नेता की टिप्पणी पर हमला करते हुए कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) हमेशा से ही आदिवासियों की विरोधी रही हैं. उन्होंने कभी भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का समर्थन नहीं किया है और अब उनके मंत्री का इस तरह से महामहिम के खिलाफ टिप्पणी करना बेहद शर्मनाक और दुखद है.

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पश्चिम बंगाल सरकार में कैबिनेट मंत्री अखिल गिरी (Akhil Giri) एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीएमसी नेता इस दौरान कहते सुनाई दे रहे हैं कि हम किसी का रूप देखकर उसके बारे में निर्णय नहीं करते. हम राष्ट्रपति के पद का सम्मान करते हैं लेकिन आप ही बताइए कि राष्ट्रपति देखने में कैसी हैं? अमित मालवीय ने राष्ट्रपति को लेकर टीएमसी विधायक की इस टिप्पणी को बेहद आपत्तिजनक बयान बताया है. 

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की लुक पर की टिप्पणी

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के मंत्री अखिल गिरी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लुक पर टिप्पणी करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो नंदीग्राम में एक भीड़ को संबोधित करने के दौरान का बताया जा रहा है. इसमें अखिल गिरि ने बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी के जरिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नाम लिए बिना उन पर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि तृणमूल लोगों को उनके लुक से नहीं आंकती है. हम लोगों को उनके रूप से नहीं आंकते. हम आपके राष्ट्रपति की कुर्सी का सम्मान करते हैं. आपके राष्ट्रपति कैसे दिखते हैं?”

News Reels

वीडियो पर मचा बवाल

अब इस वीडियो पर पश्चिम बंगाल में नया बवाल शुरू हो गया है. पश्चिम बंगाल बीजेपी ने ममता बनर्जी और तृणमूल पर आदिवासी विरोधी होने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने वीडियो को लेकर टीएमसी पर हमला करते हुए कहा कि अध्यक्ष द्रौपदी मुर्मू आदिवासी समुदाय से आती हैं. तृणमूल कांग्रेस के सुधार गृह मंत्री अखिल गिरि ने महिला कल्याण विभाग की एक अन्य मंत्री शशि पांजा की उपस्थिति में उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की.

सुवेंधु अधिकारी को दी धमकी

दरअसल, पश्चिम बंगाल के कारा मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अखिल गिरी अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर विवादों में बने रहते हैं. इससे पहले टीएमसी नेता ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक एवं बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी को धमकी देते हुए कहा कि ममता बनर्जी नहीं चाहतीं इसलिए चुप हूं, वरना मार-मार हाथ तोड़ देता. 

अखिल गिरि ने कहा कि सुवेंदु केंद्रीय बलों को लेकर बहुत बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. पीटकर उसके हाथ तोड़ दूंगा. वह ममता बनर्जी के कारण चुप हैं, लेकिन हमेशा चुप नहीं रहेंगे. पार्टी को बचाने के लिए पूरी ताकत के साथ उतारुंगा. 

इसे भी पढ़ेंः- Mainpuri By Election 2022: डिंपल यादव के सामने मैनपुरी से BJP किसे बनाएगी उम्मीदवार? इन नामों की हो रही है चर्चा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *