November 28, 2022


Shashi Tharoor Slams BJP: कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने न्यूज एजेंसी एएनआई पर एक वीडियो मैसेज जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि कि जो साहस दिखाते हैं वे कभी भी बीजेपी में शामिल नहीं होंगे, जिनमें लड़ने की हिम्मत नहीं है वे लालच में आकर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. शशि थरूर ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के उस बयान के जवाब में ये बातें कहीं हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने शशि थरूर को वोट दिया था वो सब भाजपा में शामिल होंगे.

असम के सीएम ने कांग्रेस के हालिया अध्यक्ष चुनाव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ और लोग आने वाले समय में भाजपा में शामिल होंगे. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि लोगों को लगता है कि मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस पार्टी के लोकतंत्र का प्रतीक हैं तो मुझे नहीं पता कि वे ऐसा क्यों सोचते हैं, लेकिन शशि थरूर जीते होते तो मैं कहता कि हां कांग्रेस में लोकतंत्र आ गया है. उन्होंने शशि थरूर को वोट देने वालों को बेहतर सोच का इंसान बताया.

हिमंत बिस्वा सरमा को शशि थरूर ने दिया जवाब, देखें वीडियो

 

 सम के सीएम ने कहा था कि “शशि थरूर को वोट देने वाले कुछ अच्छे लोग कांग्रेस में हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वे लोग आने वाले दिनों में बीजेपी के साथ आएंगे. जिन एक हजार लोगों ने शशि थरूर को वोट दिया वे ही लोग होंगे जो बीजेपी में शामिल होंगे.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *