brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Chhattisgarh Couple Viral Video | चलती बाइक पर रोमांस करना इस कपल को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन


Chhattisgarh Couple Viral Video

Pic : Durg Police

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (social media) पर कई ऐसे वीडियो अक्सर शेयर होते हैं जो लोगों को या तो हैरान कर दें या फिर परेशान। हालहीं में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग का है। जहां पर चलती स्कूटी पर युवक-युवती  ने ऐसी हरकत की जो देख हर कोई हैरान है। 

आरोपी गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्कूटी पर अश्लीलता करते युवक-युवती ने सारी हदें पार कर दी। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर बड़ा एक्शन लिया है। दुर्ग SP अभिषेक पल्लव ने कहा कि लापरवाही से बाइक चलाते और अश्लीलता करते एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें

9 हजार रुपए में खरीदा 1.50 लाख का बाइक 

दुर्ग के SP अभिषेक पल्लव ने कहा वे जिस बाइक पर सवार थे उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया। बाइक भी जब्त की गई। 

चलती गाड़ी पर की ऐसी हरकत 

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे प्रेमी कपल एक दूसरे को प्यार कर रहे हैं। लड़की बार-बार युवक को चूम रही है। लड़का-लड़की ऐसी हरकत स्कूटी पर कर रहे हैं जब उस समय सड़क पर कई गाड़ियों का आना जाना लगा है। 





Source link

Leave a Comment