brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

These 5 Fast Bowlers Will Dominate The 2022 IPL Mini Auction Teams Will Be Ready To Pay Any Amount


IPL Auction 2023: आईपीएल (IPL) में अक्सर आपको चौके और छक्के देखने को मिलते हैं. लीग में बल्लेबाज़ों को दबदबा रहता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है, जब गेंदबाज़ टीम की जीत में अहम योगदान देते हैं. अच्छे गेंदबाज़ अक्सर टीम को मैच जिताने में कामयाब होते हैं. इस बार आईपीएल 2023 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन में कुछ गेंदबाज़ों पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी. आइए जानते हैं ऐसे पांच तेज़ गेंदबाज़, जिन्हें फ्रेंचाइज़ी ऑक्शन में मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी. 

1 जयदेव उनादकट

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट पर इस बार सभी की निगाहें टिकी रहेंगी. हाल ही में खेली गई विजय हजारे ट्रॉफी में उनादकट शानदार लय में दिखाई दिए थे. उन्होंने 2022 के सीज़न में वासुकी कौशिक के बराबर सर्वाधिक 18 विकेट अपने नाम किए थे. उनकी यह परफॉर्मेंस बड़ी बोली के लगने के लिए काफी होगी. उन्हें मुंबई ने मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया है.

2 क्रिस जॉर्डन

News Reels

इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ क्रिस जॉर्डन टीम को विकेट दिलाने में काफी कारगर माने जाते हैं. खराब परफॉर्मेंस के चलते चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया था. लेकिन इस बार के ऑक्शन में उन्हें अच्छी कीमत मिल सकती है. 

3 शिवम मावी

तेज़ गेंदबाज़ शिवन मावी को कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया है. 2022 में केकेआर की तरफ से खेलते हुए मावी का परफॉर्मेंस कुछ खराब रहा था. उन्होंने 6 मैचों में 10.32 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे. वहीं उनके हाथ सिर्फ पांच विकेट लगे थे. 

4 टाइमल मिल्स 

बाएं हाथ के इग्लिश तेज़ गेंदबाज़ टाइमल मिल्स आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन उनका परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं था. उन्होंने आईपीएल 2022 में कुल 5 मैचों में गेंदबाज़ी करते हुए 11.18 की औसत से रन लुटाए थे. खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें मुंबई ने मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया था. लेकिन इस बार उन्हें मिनी ऑक्शन में अच्छी कीमत मिल सकती है. 

5 रीस टॉप्ले

इंग्लैंड के लंबे कद के तेज़ गेंदबाज़ रीस टॉप्ले इस बार मिनी ऑक्शन में सभी की नज़रों में बने रहेंगे. यह उनका पहला आईपीएल सीज़न होगा. टॉप्ले इंग्लैंड के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं. उन्होंने 22 टी20 इंटरनेशनल में 22 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं उनकी इकॉनमी 8.30 की रही है. 

ये भी पढ़ें…

इन 3 खिलाड़ियों के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगाने को तैयार रहेंगी CSK, MI और RCB!



Source link

Leave a Comment