The Trivia Filmography And Birthday Of Bollywood Actor Harman Baweja » Br Breaking News
December 7, 2022


Birthday Of Harman Baweja: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर फिल्मकार हैरी बवेजा (Harry Baweja) के बेटे हरमन बवेजा आज पूरे 42 साल के हो गए हैं. हरमन को उनके पिता ने फिल्म ‘लव स्टोरी 2050 (Love Story 2050)’ से लॉन्च किया था. हालांकि, हरमन बवेजा को फिल्म इंडस्ट्री में वो नाम नहीं मिल पाया जिसका उन्हें इंतजार था. 13 नवंबर को उनके 42वें जन्मदिन (Birthday) के मौके पर आइए जानते हैं उनके बारे में.

नहीं मिली फिल्मों में सफलता

ऋतिक रोशन की तरह दिखने वाले हरमन बवेजा ने बॉलीवुड में बहुत ही धमाकेदार एंट्री की थी. हालांकि, वो इसके बाद कोई खास कमाल नहीं कर पाए. अपनी पहली फिल्म के बाद हरमन ने ‘विक्ट्री’ के साथ कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन दर्शकों ने उन्हें वो प्यार नहीं दिया, जिसके लिए हरमन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.

राइटर भी रह चुके हैं

News Reels

हरमन के फैंस को शायद ही ये बात पता हो कि हरमन बवेजा अपने पिता के साथ मिलकर फिल्म लेखन का भी काम कर चुके हैं. जब वो एक्टिंग में सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने ‘चार साहिबजादे’ के लिए लेखन का काम किया. हालांकि फिल्म लेखन में भी वो कोई जादू नहीं दिखा पाए.

प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा नाम

आपको बता दें कि हरमन की पहली फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में प्रियंका चोपड़ा भी थी. उसी फिल्म की शूटिंग के बाद दोनों में दोस्ती हो गई और उसके बाद दोनों सितारों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. हालांकि, दोनों का रिलेशनशिप बहुत लंबे वक्त तक नहीं टिक पाया. फिलहाल अब हरमन बवेजा मनोरंजन की दुनिया से पूरी तरह से गायब हो चुके हैं. वो अब अपना ज्यादातर वक्त अपने परिवार को ही देना पसंद करते हैं.

आखिर अक्षय कुमार का बेटा क्यों नहीं बनना चाहता है एक्टर, पिता ने किया खुलासा, बताई ये वजह



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *