November 28, 2022
Minor Girl Molestation | 7 साल की नाबालिग छात्रा के साथ अध्यापक ने किया छेड़छाड़, गांव वालों का शिक्षक पर फूटा गुस्सा, फिर जो हुआ...


Girl Molestation

Pic : Ani

असम : देश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Molestation) और रेप (Rape) के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कभी रोड पर चलते-चलते लड़कियों को छेड़ने के मामले सामने आते हैं तो कभी स्कूल में अध्यापक (Teacher) द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आते है। असम से छेड़छाड़ का एक बेहद ही हैरान करने वाल मामला सामने आया है। 

दरअसल, समाचार एजेंसी Ani की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला असम के चिरांग के एक स्कूल से सामने आया है। जहां पर एक शिक्षक द्वारा महज 7 साल की एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप है। मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने शिक्षक की पिटाई की।

यह भी पढ़ें

फिलहाल, शिक्षक को स्कूल से निलम्बित कर दिया गया है और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। जिला प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी विजय वैष्णव ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज की है। हमने उनको निलंबित कर दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी शिक्षक फिलहाल, अभी पुलिस की गिरफ्त में है।

आपको बता दें कि किसी शिक्षक द्वारा स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का यह पहला मामला सामने नहीं आया है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर से ऐसी शर्मनाक घटनाएं सामने आती है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया था। जिसमें एक महिला शिक्षिका पर स्कूल में छात्रों के साथ अश्लील वीडियो शूट करने का मामला सामने आया था।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *