November 28, 2022


Ayesha Omar Education: ‘जिंदगी गुलजार है (Zindagi Gulzar Hai)’, ‘मेरी गुड़िया (Meri Guriya)’ और ‘लेडीज पार्क (Ladies Park)’ जैसे शानदार धारावाहिकों में अपने हुस्न और शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Actress) आयाशा उमर का नाम पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री (Pakistani Film Industry) की काफी दिग्गज अभिनेत्रियों में लिया जाता है. जिस तरह से आयशा अपने काम में काफी आगे हैं ठीक उसी तरह से वो पढ़ाई के मामले भी किसी से पीछे नहीं हैं. आइए आयशा उमर की एजुकेशन (Education) के बारे में जानते हैं.

आयशा उमर की स्कूलिंग
आयशा के घरवालों ने उन्हें स्कूलिंग के लिए उन्हें लाहौर ग्रामर स्कूल (Lahore Grammar School) भेजा, जहां से उनकी शुरुआती पढ़ाई पूरी हुई. आयशा अपनी पढ़ाई में काफी बेहतर छात्रा हुआ करती थी. वो स्कूल के कार्यक्रमों में भी भाग लिया करती थी.

हायर एजुकेशन
अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद आयशा उमर ने नेशनल कॉलेज ऑफ आर्ट्स (National College of Arts) से ग्रेजुएशन पूरा किया. इसी कॉलेज में वो अक्सर कॉलेज के फंक्शन में भाग लिया करती थीं, जिससे वो एक्टिंग और डांस में भी माहिर हो गईं.


सानिया मिर्जा के पति के साथ जुड़ा नाम
आपको बता दें इस मशहूर अदाकारा और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने एक फोटोशूट करवाया था. उस फोटोशूट के बाद दोनों काफी करीब आ गए. फोटो में दोनों की शानदार बॉन्डिंग देखी गई थी. इसी के बाद से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते में दरार आना शुरू हो गई और उसके बाद से मनोरंजन जगत में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरें आम होने लगी हैं. हालांकि अभी तक सानिया और शोएब की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

फिल्मी करियर
आयशा उमर (Ayesha Omar) अपने करियर में ‘रहबरा (Rehbra)’, ‘यलगार (Yalghaar)’, ‘कराची से लाहौर (Karachi se Lahore)’ जैसी फिल्मों के साथ ‘तन्हाई (Tanhai)’, ‘बिसात(Bisaat)’ और ‘डॉली की आएगी बारात (Dolly Ki Ayegi Baraat)’ जैसे धारावाहिकों में भी अपने शानदार काम की छाप छोड़ चुकी हैं. आजकल आयशा अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं.

Sapna Choudhary ने खुदको बताया ‘गाम की बहू’, वीडियो में स्विमिंग पुल किनारे ठुमके लगाती दिखीं एक्ट्रेस





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *