brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

The First Test Match Between Australia And South Africa Will Be Played From Saturday David Warner Latest News


David Warner: डेविड वार्नर पिछले लंबे वक्त से ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर हैं. हालांकि, डेविड वार्नर का विवादो से गहरा नाता रहा है. इसके अलावा वह मैदान पर अकसर विपक्षी खिलाड़ियों से भिड़ जाते हैं. खासकर, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान सेंडपेपर स्कैंडल के कारण डेविड वार्नर की काफी फजीहत हुई थी. आस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी. बहरहाल, डेविड वार्नर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.

वेस्टइंडीज सीरीज में खामोश रहा था डेविड वार्नर का बल्ला

वहीं, पिछले दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में डेविड वार्नर का बल्ला खामोश रहा था.दरअसल, वेस्टइंडीज की कमजोर गेंदबाजी आक्रमण के सामने रन नहीं बना पाने के बाद डेविड वार्नर पर दबाव है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया था. ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला मैच शनिवार से गाबा में खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर डेविड वार्नर भारत दौरे से पहले तैयारियों को अंतिम रूप देना चाहेंगे.

डेविड वार्नर शानदार खिलाड़ी- एंड्र्यू मैकडोनॉल्ड

News Reels

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्र्यू मैकडोनॉल्ड ने कहा कि डेविड वार्नर शानदार खिलाड़ी हैं. मुझे इस खिलाड़ी की काबिलित पर पूरा भरोसा है. साथ ही ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्र्यू मैकडोनॉल्ड ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि डेविड वार्नर लंबे बैन के बाद उस वर्ल्ड में लौटे थे, लेकिन कमाल का प्रदर्शन किया. डेविड वार्नर पर लंबे बैन का कोई असर नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने कहा कि स्टेडियम में मौजूद फैंस डेविड वार्नर को सैंडपेपर दिखाकर चिढ़ा रहे थे, लेकिन इसके बावजूद डेविड वार्नर ने 647 रन बना डाले. इस दौरान डेविड वार्नर का औसत 71.88 रहा था.

ये भी पढ़ें-

IND vs BAN, 1St Test: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दिया 513 रनों का लक्ष्य, पुजारा और गिल ने जड़ा शानदार शतक

Ranji Trophy: जब पहले दिन ही हो गया मैच का फैसला, रणजी ट्रॉफी का वह ऐतिहासिक मैच…



Source link

Leave a Comment