November 28, 2022


The Birthday Of Shweta Salve: अपनी शानदार एक्टिंग (Acing) और हुस्न से खुद को स्टैब्लिश करने वाली श्वेता साल्वे अपने वक्त की बहुत बेहतरीन अभिनेत्री (Actress) रह चुकी है. टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) से दूर हो चुकी श्वेता साल्वे 12 नवंबर को पूरे 38 साल की हो गई हैं. श्वेता के 38वें जन्मदिन (Birthday) के मौके पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

बचपन से था एक्टिंग का शौक

श्वेता साल्वे को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था. वो चेंबूर के लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल में अपनी स्कूलिंग के दिनों से ही ड्रामा और डांस कंप्टीशन में भाग लेती थी. अपने इसी शौक के चलते उन्होंने अपने घरवालों से कह दिया था कि उन्हें एक्टिंग में अपना करियर बनाना है.

इस शो से हुई एंट्री

News Reels

श्वेता साल्वे ने साल 1998 में आए टीवी शो ‘हिप हिप हुर्रे (Hip Hip Hurray)’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद उन्हें अपने करियर में ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट (Left Right Left)’ से बहुत शोहरत हासिल हुई. इन धारावाहिकों के अलावा श्वेता ने कई और शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने में कोई कमी न रखी.

इस काम से लूट चुकी है शोहरत

इसके साथ श्वेता साल्वे ने फिल्म ‘प्यार में कभी कभी (Pyaar Mein Kabhi Kabhi)’ से बॉलीवुड में कदम रखा. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में टीवी जैसी सफलता नहीं मिल पाई. इसके अलावा श्वेता ने एक बार बिकनी में ग्लैमरस फोटो शूट करवाकर तहलका मचा दिया था. अपने फोटो शूट से श्वेता ने इस भ्रम को भी तोड़ दिया था कि टीवी पर दिखने वाली संस्कारी बहुएं ग्लैमरस नहीं हो सकती.

अब हो चुकी हैं फिल्मों से दूर

आपको बता दें कि श्वेता साल्वे (Shweta Salve) ने साल 2012 में हरमीत सेठी (Hermit Sethi) के साथ सात फेरे लेकर उन्हें अपनी जिंदगी का हमसफर बना लिया था. उसके बाद से धीरे-धीरे वो मनोरंजन की दुनिया (Entertainment World) से दूर हो गई. अब वो पूरी तरह से अपने परिवार को ही वक्त देती है.

Uunchai Review: Rajshri की ये फिल्म सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी, दोस्तों की ये कहानी जरूर देखनी चाहिए



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *