November 28, 2022


Thank God vs Ram Setu Box Office Collection: दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेताओं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली, लेकिन दूसरे दिन दोनों ही फिल्मों की कमाई में गिरावट आई है.

रिलीज के बाद दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिले. वहीं बॉक्स ऑफिस पर जहां ‘थैंक गॉड’ ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई तो वहीं ‘राम सेतु’ ने 15.25 करोड़ की. दर्शकों की तरफ से मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद ऐसी उम्मीद जताई जाने लगी कि दूसरे दिन दोनों ही फिल्मों की कमाई में और भी इजाफा देखने को मिलेगा. हालांकि, ‘राम सेतु’ हो या फिर ‘थैंक गॉड’ दोनों में से कोई भी दूसरे दिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल

‘थैंक गॉड’ और ‘राम सेतु’ दोनों ही फिल्में दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरे हाल में नजर आईं हैं और कलेक्शन में इजाफा होने के बजाय गिरावट दर्ज हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन महज 6 करोड़ की कमाई की है, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने 11.40 करोड़ की. और दोनों ही फिल्मों का ये कलेक्शन पहले दिन से काफी कम है.

दोनों फिल्मों की कुल कमाई

दो दिनों में अजय देवगन की ‘थैंग गॉड’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम 14.10 करोड़ किए हैं. वहीं अगर बात अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ की करें दो दिनों में इस फिल्म ने कुल 26.65 करोड़ का कलेक्शन किया है.

गौरतलब है कि ‘थैंग गॉड’ (Thank God) में अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नजर आए हैं. वहीं ‘राम सेतु’ (Ram Setu) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) हैं.

यह भी पढ़ें-

Kantara देख ऋषभ शेट्टी के मुरीद हुए Rajinikanth, कहा- ‘फिल्म ने रोंगटे खड़े कर दिए’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *