December 10, 2022


श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर कायरतापूर्ण हरकत की है. आतंकवादियों ने यहां अनंतनाग के राख-मोमिन इलाके में दो बाहरी मजदूरों पर गोलीबारी कर दी. इस हमले में दो मजदूर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. इन मजदूरों की पहचान फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है.

कश्मीर क्षेत्र पुलिस ने ट्वीट किया, ‘अनंतनाग के राख-मोमिन इलाके में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय श्रमिकों को गोली मारकर घायल कर दिया.’ पुलिस ने बताया कि हमलावरों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकियों द्वारा बाहरी मजदूरों को निशाना बनाए जाने की कई वारदात सामने आ चुकी हैं. इससे पहले अनंतनाग जिले में ही आतंकियों ने दो बाहरी मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनमें से एक बिहार तो दूसरा नेपाल रहने वाला था.

वहीं पिछले महीने आतंकियों ने यहां शोपियां में दो मजदूरों की हत्या कर दी थी. ये दोनों मजदूर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के रहने वाले थे और घटना के वक्त टिन शेड में सो रहे थे, तभी आतंकियों ने उनके ऊपर ग्रेनेड फेंक दिया था. इससे पहले शोपियां जिले में ही आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

Tags: Jammu kashmir, Kashmir Terrorist, Terrorist attack



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *