November 28, 2022


Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों (Terrorist) ने एक बार फिर गैर कश्मीरियों को निशाना बनाया है. आतंकवादियों ने शनिवार (12 नवंबर) को अनंतनाग (Anantnag) में बाहरी मजदूरों पर फायरिंग की है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बारे में ट्वीट करके बताया कि अनंतनाग के राख-मोमिन इलाके में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मार कर घायल कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें एसडीएच बिजबेहरा रेफर कर दिया गया. क्षेत्र में तलाशी जारी है. घायल लोगों की पहचान छोटा प्रसाद और गोविंद निवासी गोरखपुर, यूपी के रूप में हुई है. दोनों स्थिर हैं.

News Reels

पत्रकारों को धमकी देने को लेकर मामला दर्ज

इसके अलावा शनिवार (12 नवंबर) को पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलर्स और उसकी शाखा टीआरएफ के खिलाफ कश्मीर में पत्रकारों को धमकी देने का मामला दर्ज किया है. श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शेरगारी थाने में यूएपीए और आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस ने ट्वीट किया कि, “कश्मीर में पत्रकारों को सीधे धमकी भरे पत्र के ऑनलाइन प्रकाशन और प्रसार के लिए आतंकी संगठन लश्कर और उसके ऑफशूट टीआरएफ के संचालकों, सक्रिय आतंकवादियों और ओजीडब्ल्यू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. ये केस शेरगारी थाने में दर्ज किया गया है.”

ये भी पढ़ें- 

Telangana: पैगंबर पर टिप्पणी करने पर हॉस्टल में स्टूडेंट की पिटाई, जबरन बुलवाया अल्लाह-हू-अकबर, FIR दर्ज





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *